…और शराबी पहुंच गये दोस्त का इलाज कराने: भाजपा नेता ने दोस्तों संग की बर्थडे पर दारू पार्टी, चोट लगी तो अस्पताल पहुंच बवाल काटा

भिलाई 24 सितंबर 2024। अस्पताल में इलाज कराने आये शराबियों ने जमकर बवाल काटा। मामला भिलाई के सुपेला स्थित लाल बहादूर शास्त्री शासकीय अस्पताल का है, जहां चार युवक शराब के नशे में धुत्त होकर अपने दोस्त का इलाजा कराने पहुंच गये। फिर विवाद के दौरान डाक्टर के कैबिन और ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ मचा दी। दरअसल  देर रात शराब पार्टी के बाद नशे में धुत पांचों युवक सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री शासकीय अस्पताल पहुंचे।

पांचों खुद को भाजपा कार्यकर्ता बताते हुए पहले तो मौजूद स्टाफ से बदतमीजी की उसके बाद डॉक्टर कैबिन और ड्रेसिंग रूम में जम कर तोड़ फोड़ कर दी। यही नहीं डॉक्टर स्टाफ नर्स यहां तक अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मियों से भी नशेड़ियों ने झूमाझटकी की। नशे में इन लोगों ने अस्पताल परिसर में काफी हंगामा मचाया अस्पताल में मौजूद महिला डॉक्टर व स्टाफ इन हरकतों के बाद डरे हुए हैं। इधर सुपेला पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में एक भारतीय जनता युवा मोर्चा चरोदा मंडल का उपाध्यक्ष अभय चौबे है।

जानकारी के मुताबिक देर रात अभय ने जन्मदिन मनाया था। शराब पार्टी के दौरान बोतल से एक युवक के हाथ में चोट आ गई। जिसके बाद नशे की हालत में ही सभी अस्पताल पहुंच गये। पुलिस इन सभी पांचो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें से तीन आरोपी गिरफ्तार हैं, जबकि दो आरोपी फरार हैं। घटना के बाद अस्पतालों में सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। एक बार डाक्टरों व स्वास्थ्यकर्मियों ने अस्तपाल में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News