…..और आधी रात तक पुलिस होती रही परेशान, शराब के नशे में पूर्व पुलिस अधिकारी का बेटा चढ़ गया बिजली के टावर पर, फिर….

भिलाई 13 मई 2024। 7 घंटे तक भिलाई पुलिस की सांसेअटकी रही। दरअसल एक सरफिरा युवक शराब के नशे में बिजली के टावर पर चढ़ गया और 7 घंटे तक टावर पर ही बैठा रहा। काफी मशक्कत के बाद आधी रात पुलिस की टीम किसी तरह से युवक को टावर से उतरने में कामयाब रही। इस दौरान पुलिस प्रशासन के सर पर परेशानी की लकीरें बनी रही।

Telegram Group Follow Now

 

दरअसल युवक नशे में था और वह मोबाइल टावर के सबसे ऊपर फ्लोर में जाकर सो गया। युवक को बचाने दुर्ग एसडीआरएफ और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। हालांकि सुकून की बात रही कि युवा खुद ही नीचे आ गया। युवक पूर्व पुलिस अधिकारी का बेटा बताया जा रहा है। उसने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस पूछताछ कर रही है। मामले को लेकर भिलाई थाना प्रभारी ने बताया कि युवक को सकुशल उतार लिया गया है, हालांकि वो किस कारण टावर पर चढ़ा, इसे लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक टावर पर चढ़ने वाले युवक ने पुलिस प्रशासन के सामने किसी तरह की डिमांड नहीं की थी। लिहाजा यह साफ नहीं है कि आखिरकार वह किस बात से नाराज होकर वो टावर पर चढ़ा है। फिलहाल इस मामले में युवक से पूछताछ के बाद परिजनों से भी इस पूरे मामले में जानकारी ली जा रही है।

शिक्षक सस्पेंड: प्रधान पाठक से गाली गलौज करने वाला शिक्षक निलंबित, स्कूल बिना आये ही बैकडेट से बनाता था अटेंडेंस, मना करने पर...
NW News