मनोरंजन

श्रुति की सच्चाई जान गुस्से से तिलमिला उठेगा अनुज, अनुपमा संग उठाएगा बड़ा कदम

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट। श्रुति के काले कारनामों से पर्दा उठने वाला है और गुस्से से तिलमिलाए अनुज कापड़िया उनका असली रूप सबके सामने लाने को तैयार हैं!अनुपमा किचन में यश deep के साथ स्पाइस एंड चटनी में हुए घोटाले पर चर्चा कर रही है। तभी बाहर खड़ा अनुज उनकी बातें सुन लेता है। दरअसल, गुलटी के अलावा इस साजिश में किसी और का भी हाथ था, और वही कोई और श्रुति है! ये सच जानते ही अनुज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।

श्रुति की सच्चाई जान गुस्से से तिलमिला उठेगा अनुज, अनुपमा संग उठाएगा बड़ा कदम

अनुपमा के सामने आकर अनुज ज्वालामुखी बन जाता है। शाह निवास में सबके सामने ही वो श्रुति को जमकर फटकारता है। अनुज कहता है, “अगर ये कोई और होता, तो शायद माफ कर देता, लेकिन तूने ये सब अनुपमा के साथ किया है। ये बर्दाश्त नहीं करूंगा!” बिना अनुपमा बताए ही सच सामने आ गया है, जिसका नतीजा भयानक होगा।

Read more : राशन कार्डधारक जरुर कराएं KYC, लोगों को नहीं मिलेगी ये खास सुविधाएं!, जाने क्या है प्रोसेस

सीरियल के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि गुस्से में आकर अनुज अपनी सगाई की अंगूठी फेंक देता है। वहीं, दूसरी तरफ श्रुति सिर्फ रोती रहती है। सफाई देते हुए श्रुति कहती है, “अनुपमा ने भी अपनी जिंदगी में हजारों गलतियां की होंगी, जिन्हें आपने नजरअंदाज किया। मगर मेरी एक गलती पर इतनी बड़ी सजा क्यों? क्या आपको पता है?”

श्रुति की सच्चाई जान गुस्से से तिलमिला उठेगा अनुज, अनुपमा संग उठाएगा बड़ा कदम

लेकिन श्रुति आगे कुछ ऐसा कर बैठती है, जिससे पूरे परिवार के सामने अनुज और अनुपमा के दिल के असली जज्बात सामने आ जाएंगे।अपने पक्ष को मजबूत करने के लिए श्रुति अनुपमा का हाथ पकड़कर आदित्य के सिर पर रखवाती है और कहती है, “अपनी बेटी को कसम दो कि तुम अनुज से प्यार नहीं करती हो!” अनुज के फिल्लिंग्स तो सब जानते हैं,लेकिन इस घटना के बाद अनुपमा के जज्बात भी घरवालों के सामने आ जाएंगे। फैंस की माने तो ये अनुज और अनुपमा के फिर से मिलने की शुरुआत हो सकती है।

 

Back to top button