बाबर आजम किस दिन करेंगे सन्यास का ऐलान?, किया खुलासा

नई दिल्लीः क्रिकेट का जिक्र हो और बाबर आजम को याद ना किया जाए ऐसा तो हो नहीं सकता। पाकिस्तानी टीम में शानदार बल्लेबाजी और कप्तानी कर बाबर आजम ने विदेशों में भी अपनी धमक छोड़ी है, जिनके फैंस हर जगह मिल जाते हैं। आईसीसी वनडे हो या फिर टी-20, दोनों की रैंकिंग में लंबे समय तक पहले स्थान पर रहे। पाकिस्तानी टीम में उन्हें रनों की मशीन भी माना जाता है।

Telegram Group Follow Now

बाबर आजम किस दिन करेंगे सन्यास का ऐलान?, किया खुलासा

हालांकि, पाकिस्तानी टीम उनकी कप्तानी में कोई बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत पाई है। अब बाबर आजम के नेतृत्व में पाकिस्तानी टीम टी-20 वर्ल्ड कप खेलने अमेरिका पहुंच गई है, जिसमें जीत दर्ज करने के लिए सभी खिलाड़ी एड़ी से चोटी तक जोर लगा देंगे। वैसे भी यह टूर्नामेंट सभी टीमों के लिए बड़ा ही महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बीच पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कुछ खास सवाल पूछे। सभी सवाल का बाबर आजम ने बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने अपने सन्यास को लेकर बड़ी बात कही।

पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर आजम ने एबी डिविलियर्स को इंटरव्यू दिया। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने बाबर आजम से कुछ खास मुद्दों पर चर्चा की है। इस दौरान फैंस ने भी इस जोड़ी कि खूब तारीख में कसीदे पढ़े। कुछ फैंस बाबर आजम की मजाक भी उड़ाते नजर आए। इस बात से डिविलियर्स काफी नाराज भी दिखाई दिए।

Read more : Yamaha की सबसे खूबसूरत स्कूटर जो अब है बजट में, जाने कीमत

उन्होंने खुद मजाक उड़ाने वाले फैंस का करारा जवाब दिया। जवाब भी ऐसा दिया जो काफी मजेदार है। डिविलियर्स और बाबर आजम का इंटरव्यू ले रहे थे तब फऐन ने यूट्यूब वीडियो के कमेंट में लिखा ‘एबीडी बड़ी मुश्किल से अपनी हंसी पर काबू पा रहे हैं। दरअसल, इंटरव्यू के दौरान बाबर आजम इंग्लिश में बोल रहे थे। इसके बाद क्रिकेट प्रेमी ने खुशी के आंसू वाले कुछ इमोजी भी पोस्ट कर दी। डिविलियर्स को यह रवैया बिल्कुल रास नहीं आया। उन्होंने जवाब देते हुए लिखा, ‘उनकी अंग्रेजी मेरी उर्दू से कहीं बेहतर है।

बाबर आजम ने शुरुआती संघर्षों को किया याद
पूर्व कप्तान के एबी डिविलियर्स के साथ हुई बातचीत के दौरान बाबर आजम ने शुरुआती दिनों के संघर्षों को याद करते हुए बड़ी बात कही। उनका घर में कैसे पालन-पोषण हुआ था। इस दौरान बाबर आजम ने डिविलियर्स के साथ सन्यास को लेकर भी चर्चा की।

बाबर आजम किस दिन करेंगे सन्यास का ऐलान?, किया खुलासा

बाबर आजम ने कहा मैं फिलहाल एक बार में एक दिन के बारे में सोच रहा हूं। मैं यह नहीं सोच रहा हूं कि मैं कहां जा रहा हूं या किस उम्र में ब्रेक लूंगा। मौजूदा समय में मैं सिर्फ अपना खेल खेल रहा हूं और हर पल का लुत्फ उठा रहा हूं।

 

Related Articles