100 kmpl के माइलेज के साथ मार्केट में आयी Bajaj की CT 110X बाइक, जाने कीमत

100 kmpl के माइलेज के साथ मार्केट में आयी Bajaj की CT 110X बाइक, जाने कीमत अगर आप भी बाइक खरीदने की सोच रहे है। तो ये खबर आपके लिए जी हाँ दोस्तों, हम बात कर रहे है,Bajaj CT 110X के बारे में, जो न केवल शक्तिशाली हो बल्कि आकर्षक भी है। Bajaj CT 110X बाइक की लुक और डिज़ाइन बेहद ही धांसू है। इन बाइक में आपको पावरफुल इंजन भी देखने को मिलता है। आपको बतादे की भारतीय सीमेंट बाइक निर्माण कंपनी ने हाल ही में कई लक्ज़री बाइक लॉन्च की हैं, और Bajaj CT 110X उनमें से एक है। इस बाइक का डिजाइन इतना अनूठा है कि इसे देखकर कोई भी पसदं करने लगता है।

इसे भी जाने :-गरीबों के बजट में launch हुई शक्तिशाली इंजन और दनादन फीचर्स वाली Yamaha MT 15 Bike

Bajaj CT 110X बाइक इंजन डिटेल्स

बजाज CT110 में 115.45 cc इंजन मिलता है, जो 8.6 PS @ 7000 rpm का पावर और 9.81 Nm @ 5000 rpm पर टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 4 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इसकी टॉप स्पीड 90 Kmph तक है। बाइक के फ्रंट में हाइड्रोलिक टेलिक्कोपिक के साथ 125mm व्हील और रियर में SNS सस्पेंशन के साथ 110mm व्हील दिया है।

100 kmpl के माइलेज के साथ मार्केट में आयी Bajaj की CT 110X बाइक, जाने कीमत

यह भी जाने :-कॉलेज छात्रों की पहली पसंद बनी sport look वाली Suzuki Gixxer SF250 की धाकड़ बाइक

Bajaj CT 110X बाइक फीचर्स डिटेल्स

110 सीसी सेगमेंट के हिसाब से यह बाइक सिंपल फीचर्स के साथ आती हैं, लेकिन कंपनी ने इसे धांसू डिजाइन दिया है. कंपनी का दावा है कि यह अपने सेगमेंट की सबसे मजबूत बाइक है. यह दिखने में ऑफ रोडर बाइक का लुक देती है. बाइक में आगे लॉन्ग ट्रेवल सस्पेंशन के साथ पीछे सामान रखने के लिए ग्रैबरेल में रैक दिया गया है. इसके अलावा दोनों साइड के लेडीज फुट रेस्ट को भी रैक के तौर पर काम में लाया जा सकता है. फीचर्स के लिहाज से इसमें हैलोजन हेडलाइट और टेल लाइट, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, अलॉय व्हील्स, सेल्फ स्टार्ट, साइड स्टैंड इंजन कटऑफ स्विच, नी-पैड जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Bullet और Royal Enfield का बिज़नेस ठप करने launch हुई Rajdoot की न्यू Bike

Bajaj CT 110X बाइक डिटेल्स

बजाज सीटी 110 एक्स में दोनों व्हील्स पर ब्रेकिंग के लिए ड्रम ब्रेक मिलता है, इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम के साथ फ्रंट में 130mm और रियर में 110mm का ड्रम ब्रेक दिया गया है. सस्पेंशन के लिए लॉन्ग ट्रेवल टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स और रियर हाइड्रोलिक SNS सस्पेंशन सेटअप मिलता है.

यह भी पढ़े :-27KM माइलेज के साथ लॉन्च हुई मॉडर्न फीचर्स वाली Mahindra Bolero की 9-सीटर कार
NW News