बाइक राइडर्स की बनी पहली पसंद Bajaj Pulsar NS250 बाइक, 44km की स्पीड से आयी मार्केट में बवाल मचाने

बाइक राइडर्स की बनी पहली पसंद Bajaj Pulsar NS250 बाइक, 44km की स्पीड से आयी मार्केट में बवाल मचाने जैसा कि दोस्तों आप जानते होंगे आज के टाइम में युवाओं के बीच sports bike को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा। ऐसी स्थिति में बजाज कंपनी के दौरान एक 250 cc sports bike को लांच किया। जो बजाज पल्सरसीरीज में ही जोड़ी गई है।

Bajaj Pulsar NS250 bike इंजन डिटेल्स

अब बात करे Pulsar NS250 की इंजन की तो इस बाइक में 249.7cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया हुवा है। जो 23.5 bhp का अधिकतम पावर और 23.2 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन काफी पॉवरफुल है और अगर लम्बे सफर में ज्यादा चलते है। तो आपके लिए ये बाइक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

इसे भी जाने :-999CC के सॉलिड इंजन के साथ मार्केट में दबदबा बनाने आ गयी है Renault triber 7 seater कार

बाइक राइडर्स की बनी पहली पसंद Bajaj Pulsar NS250 बाइक, 44km की स्पीड से आयी मार्केट में बवाल मचाने

Bajaj Pulsar NS250 bike फीचर्स डिटेल्स

बजाज की ओर से आने वाली इस गाड़ी में 17 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील्स दिए गए हैं डुएल चैनल के साथ एबीएस टेक्नोलॉजी और एक फीचर्स की बात करें तो इसमें साइड स्टैंड अलर्ट के साथ तीन किल स्विच मॉड और डायरेक्ट इंजन ऑफ की सुविधा का प्रयोग किया गया है इसके साथ ही इसकी हैंडलिंग भी काफी स्मूद होने वाली है। बजाज पल्सर एन150 के टॉप मॉडल में नया LCD डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है. इसकी हैंडलिंग के लिए कस्टमर Bajaj Ride कनेक्ट ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, जिसकी मदद से डैशबोर्ड पर कॉल एक्सेप्ट/ रिजेक्ट की जा सकती हैं. इसके अलावा आपको नोटिफिकेशन अलर्ट भी मिलेंगे. इतना ही नहीं डैशबोर्ड पर रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी, एवरेज माइलेज और डिस्टेंस की डिटेल भी देखी जा सकेगी. इस मोटरसाइकल में पीछे की तरफ डिस्क ब्रेक और सिंगल चैनल ABS सिस्टम दिया गया है.

Pulsar की दुनिया हिलाने लॉन्च हुई बेमिसाल फीचर्स वाली Hero Hunk की शानदार बाइक

Bajaj Pulsar NS250 bike कीमत डिटेल्स

बजाज Pulsar NS250 bike के कीमत की बात करें तो आपको ये bike की कीमत बाजार में करीबन1.70 लाख बताई जा रही।250cc इंजन के साथ launch हुई स्पोर्ट्स look वाली Bajaj Pulsar NS250 bike

NW News