373cc के इंजन के साथ KTM और Kawasaki को टक्कर देने के लिए मार्केट में लॉन्च हो गयी है Bajaj की तगड़ी बाइक

373cc के इंजन के साथ KTM और Kawasaki को टक्कर देने के लिए मार्केट में लॉन्च हो गयी है Bajaj की तगड़ी बाइक

373cc के इंजन के साथ KTM और Kawasaki को टक्कर देने के लिए मार्केट में लॉन्च हो गयी है Bajaj की तगड़ी बाइक नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए समाचार में दोस्तों अगर आप पर इन दिनों में अपने लिए एक लग्जरी बाइक खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आज हम आपके लिए लेकर आ गए हैं, बजाज कंपनी की ओर से लॉन्च की गई एक लग्जरी बाइक जिसका नाम New Bajaj Pulsar NS400Z बाइक है। तो चलिए दोस्तों आपको भी इस बाइक के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से समझते हैं।

Telegram Group Follow Now

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक इंजन डिटेल्स

अगर हम इस बाइक में इंजन के मामले में बात करें तो आपको काफी ज्यादा शानदार परफॉर्मेंस वाला इंजन देखने को मिल जाता है इस बाइक में आपको 373 सीसी का तगड़ा और लाजवाब इंजन देखने को मिलता है जो की सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसलेशन के साथ आता है इसके अलावा इसकी स्पीड के साथ-साथ इस बाइक के परफॉर्मेंस को देखे तो यह 39.4 बीएचपी मैं 800 आरपीएम तथा 30 nm पर 65 rpm स्टार पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है इस बाइक में आपको काफी और जबरदस्त और परफॉर्मेंस वाला शानदार इंजन देखने को मिलता है। साथ ही बजाज Pulsar NS400Z में कंपनी ने 373cc सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन दिया है जो 39.5 bhp की पॉवर और 35 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह वही इंजन है जिसका इस्तेमाल डोमिनार 400 में किया जा रहा है. हालांकि, इस बाइक में इंजन की ट्यूनिंग अलग सेट की गई है. इस बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स स्लीपर और असिस्ट क्लच के साथ मिलता है.

इसे भी जाने :-मार्केट में अपने कैमरा से DSLR को टक्कर देने आ गया है Redmi Note 15 Pro Max 5G फ़ोन, जाने क्या होंगी कीमत

Apache को दिन में तारे दिखाने launch हुई टनाटन माइलेज वाली Yamaha XSR 155 बाइक

373cc के इंजन के साथ KTM और Kawasaki को टक्कर देने के लिए मार्केट में लॉन्च हो गयी है Bajaj की तगड़ी बाइक

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक माइलेज डिटेल्स

अगर हम इस बाइक में फीचर्स और माइलेज के मामले में बात करें तो यह बाइक आपको 34 किलोमीटर प्रति लीटर के हिसाब से माइलेज प्रदान करती है जो की काफी अच्छी बात है इसके अलावा इस बाइक में आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिल जाती है इस बाइक का टोटल वजन 174 किलोग्राम का है।

इसे भी जाने :-मार्केट में सबको अपने प्रोसेसर और कैमरा से दीवाना बनाने आ गया है Realme GT Neo 6 फ़ोन जानिए इसकी कीमत

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक कीमत डिटेल्स

 

इस बाइक की अगर कीमत के मामले में बात करें तो अभी के समय में भारतीय मार्केट में यह बाइक आपको काफी ज्यादा सस्ती देखने को मिल रही है ऐसे में अगर आप इस बाइक की खरीदारी करना चाहते हैं तो आप नजदीकी शोरूम में जा सकते हैं वहां पर इस बाइक की एक्सेस शोरूम कीमत लगभग 217000 के आसपास देखने को मिलेगी इसके साथ ही अगर आप गुडगांव या फिर हरियाणा के हैं तो यह प्राइस आपके लिए देखने को मिलेगी। दिल्ली में बजाज पल्सर NS400Z की ऑन रोड क़ीमत ₹ 2,21,064 है। इसमें 16,300 रुपए के आरटीओ शुल्क और 19,764 रुपए की बीमा लागत शामिल है।

Bajaj Pulsar NS400Z बाइक कलर ऑप्शन

इसके साथ ही अगर आप दूसरे स्टेट में रहते हैं तो आप भी के समय में आप अपने नजदीकी शोरूम में जा सकते हैं और वहां से आप इसका करंट प्राइस पता कर सकते हैं की बाइक का प्राइस क्या है और आप को कितने की पड़ेगी इसके साथ ही अगर आप इसे आसान किस्तों पर भी खरीदना चाहते हैं तो आप इसकी जानकारी शोरूम में प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही अगर हम अन्य मामले में बात करते इस बाइक में आपको अन्य कलर देखने को मिलते हैं इसके साथ ही आपको काफी सारे कलर ऑप्शन देखने को मिलते हैं अगर फीचर्स के मामले में बात करें तो आपको डबल चैनल एब्स सिस्टम देखने को मिल जाता है इसके साथ ही इस बाइक में आपको डिस्क ब्रेक सिस्टम देखने को मिलते हैं।

 

Bolero का घमंड चूर-चूर करने launch हुई लग्जरी फीचर्स वाली Tata Sumo की शानदार कार

NW News