देवेंद्र यादव से पूछताछ करने बलौदाबाजार पुलिस की टीम भिलाई पहुंची, विधायक नहीं मिले, तीन बार के समन के बावजूद…

दुर्ग 21 जुलाई 2024। देवेंद्र यादव की आने वाले दिनों में मुश्किलें बढ़ सकती है। तीन बार के समन के बावजूद हाजिर नहीं होने वाले देवेंद्र यादव पर अब बलौदाबाजार पुलिस का शिकंजा कसने वाला है। आज बलौदाबाजार पुलिस की टीम पूछताछ के लिए भिलाई नगर पहुंची। हालांकि देवेंद्र यादव नहीं मिले। दरअसल बलौदाबाजार हिंसा मामले में देवेंद्र यादव की भूमिका को लेकर बलौदाबाजार पुलिस की टीम पूछताछ करना चाह रही है।

Telegram Group Follow Now

तीन बार समन जारी किया जा चुका है, लेकिन अभी तक एक बार भी देवेंद्र यादव पूछताछ में शामिल नहीं हुए हैं। इधर देवेंद्र यादव ने पूछताछ को लेकर जारी समन को हाईकोर्ट में चुनौती दी है। हाईकोर्ट में याचिका दायर करने के बाद देवेंद्र यादव ने कहा था कि कोर्ट के आदेश का वो पालन करेंगे, उन्होंने समन के खिलाफ याचिका दायर की है।

इधर रविवार की छुट्टी के बावजूद देवेंद्र यादव से पूछताछ करने भिलाई नगर बलोदा बाजार पुलिस की टीम पहुंची। ASP अभिषेक सिंह टीम में शामिल थे। हालांकि विधायक घर पर नहीं मिले, बलौदा बाजार हिंसा में पूछताछ के लिए अब तक तीन बार समन जारी किया जा चुका है। माना जा रहा है कि अब जल्द ही इस मामले में बलौदाबाजार पुलिस का एक्शन देखने को मिल सकता है।

...अब बस्तरिया ओलंपिक: बस्तर में आयोजित होगा "ओलंपिक" खेलमंत्री के बयान पर दीपक बैज के सवाल, हमारी सरकार का नकल..
NW News