BIG BOSS विनर मुनव्वर फारूकी को जान से मारने की मिली धमकी…. इससे पहले मिली थी Elvish yadav को धमकी…क्या है मामला

 

मुंबई 18 सितंबर 2024 कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मुनव्वर की जान को खतरा है. शनिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला था. इसमें कहा गया था कि दिल्ली में प्रोग्राम करने आए मुनव्वर फारूकी को कुछ लोग निशाना बना सकते हैं.

मुनव्वर को मिली धमकी

मुनव्वर, यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के होटल सूर्या में रुके हुए थे. सूत्रों के मुताबिक शूटरों ने होटल सूर्या की भी रेकी की थी. शनिवार को मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलने गए थे. मुनव्वर फारूकी के खतरे का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आईजीआई स्टेडियम पहुंची थी और मैच कुछ देर के लिए रुकवाया गया था.

बिग बॉस’ विनर्स मुनव्वर फारुकी और एल्विश यादव ECL 2024 मैच की वजह से सुर्खियों में हैं। एल्विश हरियाणवी हंटर्स टीम के और मुनव्वर मुंबई डिसरप्टर्स टीम के कैप्टन हैं। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में उनकी टीमें के बीच मुकाबला हुआ और मैच से पहले दोनों के बीच हल्की-फुल्की नोकझोंक देखने को मिली। हालात तब बेकाबू हो गए जब ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर को मैच के दौरान भीड़ के कुछ लोगों से जान से मारने की धमकी मिली।

पंड़ित प्रदीप मिश्रा अब धमतरी में सुनायेंगे शिव महापुराण कथा, भक्तों के लिए ये रूट हुए तय, जानिये पार्किंग की एडवाइजरी
NW News