टॉप स्टोरीज़

‘तुम सिंगल हो’ छुट्टी नहीं मिलेगी ,इम्पलॉय ने मांगी छुट्टी तो बॉस ने कर दिया मना, बातचीत की चैट वायरल

नई दिल्ली 1 जुलाई 2023 कई कंपनियों में कुछ बॉस ऐसे भी होते हैं जो अपने कर्मचारियों के विकली ऑफ भी निगल जाते हैं। मजबूर कर्मचारी करे भी तो क्या करे नौकरी तो करनी ही है। वह सब कुछ त्याग कर काम में जुट जाता है ताकी उसकी नौकरी बची रहे। हाल में ही सोशल मीडिया पर ऐसे हा एक कर्मचारी का दुख-दर्द देखने को मिला। जहां, एक कर्मचारी को उसके बॉस ने छुट्टी वाले दिन भी काम करने के लिए बुला लिया। बॉस ने कर्मचारी को अगले दिन ऑफिस बुलाने के लिए रात के 10 बजे उसे मैसेज किया।

मैसेज पढ़ते ही कर्मचारी का गुस्सा अपने बॉस पर फूट पड़ा और उसी वक्त उसने अपना इस्तीफा दे दिया। कर्मचारी और उसके बॉस के बीच की बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे चैट में बॉस ने वर्कर से कहा- कल हमें तुम्हारी जरूरत है। कल सुबह 7 बजे की शिफ्ट तुम्हें ही देखनी है इसलिए 6:15 तक ऑफिस पहुंच जाना। तुमने मैसेज पढ़ लिया है, कल आ जाना, ऑफिस में मिलते हैं। बॉस के मैसेज का रिप्लाई करते हुए वर्कर ने कहा- मैं कल नहीं आ सकता। क्या आपने ब्रायन से इस बारे में पूछा? बॉस ने बोला- ब्रायन शादीशुदा है, उसके बच्चे हैं। मैं उसे इतने शॉर्ट नोटिस पर नहीं बुला सकता। तुम तो सिंगल हो तुम क्यों नहीं आ सकते? इसका जवाब देते हुए वर्कर कहता है कि इस हफ्ते मुझे सिर्फ यही एक छुट्टी मिली है और मैंने इस दिन पर काफी कुछ प्लान कर रखा है। अगर फिर भी आपको ज्यादा जरूरत है तो मैं कल दोपहर में आ जाउंगा।

Back to top button