बड़ी खबर : आलिया भट्ट ने बदला अपना नाम…कपिल शर्मा के शो पर किया अनाउंस

मुंबई 17 सितंबर 2024  आलिया भट्ट ने अपने नाम के साथ पति का नाम यानी कि कपूर जोड़ लिया है. एक्ट्रेस ने अप्रैल 2022 में शादी की और कुछ महीनों बाद बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में पहुंचीं आलिया ने अपने फैन्स को हैरान कर दिया क्योंकि उन्होंने शो में सुनील ग्रोवर के साथ बातचीत करते हुए पहली बार खुद को ‘आलिया भट्ट कपूर’ के तौर पर पेश किया. रणबीर कपूर और मां-एक्ट्रेस नीतू कपूर भी एडिटेड प्रोमो का हिस्सा थे जिसे नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ शेयर किया था. आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा का प्रचार करती नजर आएंगी जबकि रणबीर और नीतू इस साल की शुरुआत में शो में आए थे.

Telegram Group Follow Now

असल में क्या था सीन ?

सुनील ग्रोवर के साथ एक मजेदार बातचीत में जो अपने किरदार डफली के तौर पर स्टेज पर आए. उन्होंने अपने अंदाज में कहा – तो आप हैं आलिया भट्ट. इसके जवाब में आलिया कहती हैं मैं हूं आलिया भट्ट कपूर. वीडियो इंटरनेट पर आया तो नेटिजन्स भी हैरान रह गए कई लोगों ने नए प्रोमो के कमेंट सेक्शन में जाकर हैरानी जताई कि क्या आलिया मजाक कर रही हैं या फिर वे वाकई बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में शामिल हो गई हैं जिन्होंने शादी के बाद अपना नाम बदला है.

ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन से शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन बन गईं, वहीं प्रियंका चोपड़ा ने गायक निक जोनास से शादी करने के बाद अपना सरनेम जोनास रख लिया और सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा जोनास नाम कर लिया. करीना कपूर ने भी सैफ अली खान से शादी के बाद अपना नाम बदलकर करीना कपूर खान रख लिया. आलिया भट्ट के एक फैन ने द ग्रेट इंडियन कपिल शो के प्रोमो पर कमेंट करते हुए इशारा दिया कि एक्ट्रेस केवल मजाक कर रही थीं, “शानदार एक्टिंग…” दूसरे ने कहा, “जिस पल का हम सभी को इंतजार था…” एक फैन ने यह भी पूछा, “क्यों?” एक कमेंट में यह भी लिखा था, “अगर आप दोनों सरनेम हटा दें तो आप कौन हैं?”

School close : 4 दिन बंद रहेंगे स्कूल....कलेक्टर ने दिया आदेश

वर्कफ्रंट पर बात करें तो आलिया के पास जिगरा के अलावा कई प्रोजेक्ट हैं. वह संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया अल्फा में शरवरी वाघ के साथ जासूस के रोल में भी नजर आएंगी.

NW News