कवर्धा में बड़ा बवाल, युवक की मौत के बाद गुस्साये ग्रामीणों का पुलिस से विवाद, SP से भी झूमा झटकी

कवर्धा 15 सितंबर 2024। कबीरधाम एक बड़ी खबर आ रही है। ग्रामीण की हत्या के बाद इलाके में आक्रोश भड़क गया है। आरोप है कि पुलिस के साथ ग्रामीणों ने झूमा झटकी की है। घटना लोहारीडीह गांव, रेंगाखार थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक ग्रामीण की हत्या कर घर जलाया गया है।  धमाके से दहला गांव, एसपी समेत 80 की संख्या में पहुंची फोर्स को भी गांव में घुसने नही दे रहे। कवर्धा से बड़ी संख्या मे फोर्स की मांग की गयी है। SP के साथ भी झूमाझटकी की गयी है।

Telegram Group Follow Now

दरअसल, रेंगाखार थाना क्षेत्र के लोहारीडीह गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया। जब एक युवक का शव फांसी पर लटका हुआ मिला। मृतक की पहचान गांव के ही एक युवक के रूप में हुई है। इस घटना से पूरे गांव में आक्रोश फैल गया। शुरूआती जानकारी के मुताबिक आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या का शक जाहिर करते हुए गांव के एक व्यक्ति पर आरोप लगाया और उसके घर पर हमला कर दिया।

गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया है। घटना के दौरान घर में धमाका होने से गांव में दहशत फैल गई। घर में आरोपी के जिंदा जलाने की आशंका जताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद स्थिति को संभालने के लिए एसपी के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल लोहारीडीह गांव पहुंचा, लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस को गांव में प्रवेश करने से रोक दिया है। हालांकि स्थिति को नियंत्रित करने और गांव में सुरक्षा के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात किया गया है।

शिक्षिका ने दी जान, पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार, मोटी व बदसूरत कहकर करता था प्रताड़ित
NW News