बड़ा ट्रेन हादसा: ट्रेन में आग लगने की उड़ी अफवाह, भगदड़ में दूसरे ट्रेन से यात्री कटे, तीन की मौत, कई घायल

रांची 14 जून 2024। झारखंड से एक दर्दनाक रेल हादसे की खबर सामने आ रही है। लातेहार जिले में सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस से हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में एक महिला सहित 3 यात्रियों मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। ट्रेन हादसे में मृतक महिला की पहचान बिहार के नासरीगंज के हरिहरगंज गांव की रहने वाली के रूप में हुई है।

Telegram Group Follow Now

मृतक महिला मंजू देवी जगन्नाथ पुरी से वापस लौट रही थी. घटना की सूचना के बाद लातेहार एसपी अंजनी अंजन घटनास्थल पर निकल गए है. मनिका थाना प्रभारी जय प्रकाश शर्मा मृतकों के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गए हैं।जानकारी के अनुसार सासाराम-रांची इंटरसिटी एक्सप्रेस जैसे ही कुमंडीह स्टेशन के पास पहुंची थी।

इस दौरान किसी ने हल्ला मचा दिया कि ट्रेन के इंजन में आग लग गई है. आग लगने की खबर सुनने के बाद यात्रियों में अफरा तफरी का माहौल बन गया. यात्री ट्रेन से उतरकर भागने लगे इसी दौरान विपरीत दिशा से एक मालगाड़ी आ गई, जिसकी चपेट में कई यात्री आ गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीन लोगों की मौत हुई है मृतकों में दो पुरुष जबकि एक महिला है. मृत यात्रियों की पहचान नहीं हो पाई है. वहीं कई लोग घायल हो गए हैं।

 

Related Articles