हेडलाइन

“भाजपा नेता लाठी खाने जायेंगे”…अब से कुछ देर बाद उप मुख्यमंत्री की अगुवाई में भाजपा नेता जायेंगे महंत के बंगले… कहेंगे, पहली लाठी मुझे मारो..

रायपुर 3 अप्रैल 2024। चरणदास महंत के बयान पर बीजेपी हमलावर हो गयी है। कुछ देर में भाजपा नेता लाठी खाने जायेंगे। उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के नेतृत्व में भाजपा नेता चरणदास महंत के बंगले में जायेंगे। अब से कुछ देर पहले उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा , विधायक गजेंद्र यादव ने प्रेस कांफ्रेंस की। प्रेस कांफ्रेंस कर विजय शर्मा ने कहा कि कुछ देर बाद भाजपा नेता लाठी खाने चरणदास महंत के आवास पर जायेंगे। उन्होंने मीडियाकर्मियों को भी हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि.. आपलोग भी चलिये लाठी खाने के लिए..

आपको बता दें किमंगलवार को राजनांदगांव के स्टेट हाईस्कूल मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस पार्टी द्वारा घोषित लोक-सभा प्रत्यासी भूपेश बघेल तथादेवेन्द्र यादव के समर्थन में आयोजित कांग्रेस की चुनावी सभा में श्री चरण दास महंत ने कहा कि, “हमें एक ऐसा आदमी चाहिए जो लाठी पकड़ सके। हमें सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए। मोदी के सामने आंख मिलाकर बात कर सके, ऐसा एक ही आदमी है, जिसे आप सांसद बनाओगे, वही मोदी के सामने लाठी पकड़कर खड़ा हो सकता है ।” उन्होंने यह भी कहा कि, “रात-दिन एक करके मोदी को घेरने वाला आदमी चाहिए। यह आदमी भूपेश बघेल और देवेंद्र यादव हो सकते हैं। इसलिए उन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए।,”

 

भाजपा का कहना है कि चरण दास महंत द्वारा आम सभा के दौरान देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध “लाठी पकड़ने” तथा “सिर फोड़ने” जैसे वाक्यांशों के प्रयोग स्पष्तः उनके द्वारा कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम जनता को प्रधानमंत्री जी एवं विपक्षियों के विरुद्ध सामूहिक हिंसा हेतु दुष्प्रेरित करने के उद्देश्य से दिए गए हैं I श्री महंत के द्वारा आम-सभा के दौरान देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी के विरुद्ध “लाठी पकड़ने” तथा “सिर फोड़ने” जैसे वाक्यांशों के प्रयोग कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं आम जनता को प्रधानमंत्री  के विरुद्ध सामूहिक हिंसा हेतु दुष्प्रेरित करना स्पष्तः राजद्रोह जैसे गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है I

Back to top button