हेडलाइन

ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल में क्या होगा बदलाव? खाली हुए मंत्री पद कब भरेंगे ? मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दिया ये जवाब

सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली ने कहा कि सौभाग्य है कि केंद्रीय मंत्री परिषद में बिलासपुर संसद तोखन साहू जगह मिली है।

रायपुर 10 मई 2024। क्या छत्तीसगढ़ के मंत्रिमंडल में बदलाव होगा? खाली हुए मंत्री पद कब तक भरे जायेंगे? सियासी गलियारों में उठ रहे सवालों पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सधे हुए अंदाज में जवाब दिया है। दिल्ली दौरे से लौटे मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने रायपुर में पत्रकारों से बातें करते हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल में छत्तीसगढ़ को मिले प्रतिनिधित्व पर संतोष जताया। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होने का उन्हें मौका मिला। ये काफी गौरवशाली क्षण था।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

सीएम विष्णुदेव साय दिल्ली ने कहा कि सौभाग्य है कि केंद्रीय मंत्री परिषद में बिलासपुर संसद तोखन साहू जगह मिली है।  छत्तीसगढ़ को पहले भी इतना ही प्रतिनिधित्व मिला था। वहीं मंत्रिमंडल में बदलाव और खाली मंत्री पद को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि “इंतजार करिए…. जल्द ही फैसला लिया जाएगा”

इससे पहले रविवार का शाम दिल्ली में शपथ ग्रहण के बाद पत्रकारों संग चर्चा करते हुए सीएम साय ने कहा था कि – विकसित भारत की संकल्पना को साकार करने और देश को विश्व की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनाने के लिए आज एनडीए सरकार का शपथ ग्रहण हुआ। माँ भारती के सेवक, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर 3 करोड़ छत्तीसगढ़ वासियों की ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मंत्री पद की शपथ लेने वाले सभी सदस्यों को भी अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं देता हूँ। ये सब मिलकर विकसित भारत के निर्माण के लिए काम करेंगे, जिसमें हमारे छत्तीसगढ़ का भी अहम योगदान होगा।

Back to top button