हेडलाइन

बृजमोहन का CM को चैलेंज, कहा- वो सीट चुन लें, वहीं से हराकर दिखाऊंगा, मानहानि के केस का किया दावा, बोले- मुख्यमंत्री के बयान से आहत हूं

रायपुर 11 नवंबर 2023। बैजनाथपारा में भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल पर हुए हमले के बाद राजनीति गरमायी हुई है। मुख्यमंत्री की इस हमले को लेकर टिप्पणी के बाद अब बृजमोहन अग्रवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री के बयान से खुद को आहत बताते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री की कृपा से वो जनप्रतिनिधि नहीं बने हैं। मुख्यमंत्री ने जिन शब्दों का प्रयोग किया वो कोई समझदार जनप्रतिनिधि नहीं करेगा। बृजमोहन अग्रवाल ने मुख्यमंत्री पर पैसों को लेकर भी गंभीर आरोप लगाया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने एजाज ढेबर और अनवर ढेबर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री पर इतने आरोप के बाद भी ऐसे तत्वों का समर्थन कर रहे हैं, जो जग्गी हत्या कांड में आरोपी है, जो शराब माफिया हैं। जो सट्टा जुआ चला रहे है। बृजमोहन अग्रवाल ने पूछा है कि मुख्यमंत्री की क्या ऐसी मजबूरी है समझ के परे है। उन्होंने कहा कि पहले सरकार का काम ठेके पर होता है पर चुनाव ठेके में हो रहा है पहली बार देख रहा हूं। महाराजा कुसी में बैठ कर डराने धमकाने का काम चल रहा है। डराने धमकाने की रिपोर्ट तक नहीं लिखी जा रही है। अनवर ढेबर ने रायपुर दक्षिण के चुनाव का ठेका लिया है।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रदेश के मुख्यमंत्री है किसी पार्टी के नेता नहीं हैं। उन्होंने कहा कि 7 बार का विधायक हूँ इस लिए मैंने संयम रखा। मुख्यमंत्री पर मान हानि के मुकदमे की बात भी उन्होंने कही है। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि वो चुनाव आयोग से मुख्यमंत्री के ब्यान पर रोक लगाने की मांग करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री को चुनौती दी है कि जो सीट वो चुने, जहां बोलेंगे उनको हराकर दिखाऊंगा। मुख्यमंत्री को स्पष्ट करना चाहिये कि उनको ऐसी घटना पर अफ़सोस है की नहीं। ईडी ने ढेबर फैमली के बारे में क्या क्या कहा सब रिकार्ड में है, ऐसे लोगो को संरक्षण कौन दे रहे हैं।

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि 75 पार का नारा फेल हो रहा है इस लिए ऐसे हथकंडे अपनाये जा रहे है । कुर्ते पाजामे पहने लोग, पठान ड्रेस पहन कर खडे हुए थे उनके पास हथियार हो सकते थे, चुनाव को टालने की साजिश है। उनके पास हथियार है हमारे पास वोट का अधिकार है। उन्होंने आरोप लगाया है कि
हमको और हमारे कार्यकर्ताओं को प्रचार करने से रोका गया। संजय नगर में हमारी गाड़ी को रोका गया मुझे गाली दी है हमने शिकायत की, कोई कार्यवाही नहीं की गई। आज के बाद हमारे किसी कार्यकर्ताओं को बुलाया गया या धमकाया गया तो हम इन गुर्गों घर से निकालकर मारेंगे। कुछ लोग छत्तीसगढ़ की दिवाली खराब करना चाहते थे, मैंने घटना के दिन संयम बरता नहीं तो मामला बिगड़ जाता। उन्होंने कहा कि मैं CM के खिलाफ मानहानि का दावा करूंगा, चुनाव आयोग से शिकायत करूंगा कि 15 दिन के लिए उनके भाषणों पर रोक लगाए।

Back to top button