BSNL ने जिया-एयरटेल का निकाला दम, एक बार रिचार्ज कराकर 84 दिन तक मिल रही यह बंपर सुविधाएं,ऐसे उठाये लाभ

कुछ दिन पहले ही भारत की सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों ने प्रीपेड से लेकर पोस्ट पेड़ प्लान तक की कीमतों में इजाफा कर ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है. अगर आप भी प्रीपेड प्लान के बढ़ते दाम से परेशान हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें, क्योंकि हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं जिससे बची टेंशन खत्म हो जाएगी. धाकड़ और सरकारी टेलीकॉम कंपनी में गिने जाने वाली बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान बाकी कंपनियों के लिए सिर दर्द बना हुआ है.

BSNL ने जिया-एयरटेल का निकाला दम, एक बार रिचार्ज कराकर 84 दिन तक मिल रही यह बंपर सुविधाएं,ऐसे उठाये लाभ

बीएसएनएल के प्लान के सामने जियो, एयरटेल और वीआई भी फीके पड़ रहे हैं, जिन्हें आप समय रहते करवा सकते हैं. अगर आपने प्रीपेड प्लान का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करन होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं. आज हम आपको सरकार कंपनी के ऐसे प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी वैलिडिटी भी करीब 3 महीने तक है, जिसे आप कराकर मौके पर चौका मार सकते हैं.

BSNL का प्रीपेड प्लान मचा रहा गर्दा

भारत की सरकारी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार हो चुकी बीएसएलएल का एक प्रीपेड प्लान सब पर भारी पड़ रहा है. कंपनी के इस प्रीपेड प्लान की कीमत 599 रुपये निर्धारित की गई है, जिसे आप आराम से करवा सकते हैं. इस प्लान में यूजर्स को वैलिडिटी की बात करें तो 84 तक मिल रही है. जिसे आप कराकर बंपर फायदे उठा सकते हैं. प्रीपेड प्लान में 84 दिन कत रोजाना 3जीबी डेटा दिया जा रहा है.

इसके अलावा प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं प्रीपेड प्लान में सबसे खास बात कि डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपके फोन में इंटरनेट आसानी से चलता रहेगा, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी. अगर आप प्रतिदिन के हिसाब से खर्च निकालें तो करीब 7 रुपये का आएगा. इतना ही नहीं मंथली खर्च करीब 210 रुपये तक बैठेगा. इसलिए समय रहते आप प्रीपेड प्लान का रिचार्ज करवा सकते हैं.

Read more : छत्तीसगढ़ में नयी भर्तियां: छत्तीसगढ़ में कब-कब होगी भर्ती परीक्षा, देखिये व्यापम ने जारी किया एग्जाम कैलेंडर

बीएसएनएल का यह प्लान भी मचा रहा तहलका
बीएसएनएल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान भी यूजर्स का दिल जीतने का काम कर रहा है. इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और प्रति दिन 2 जीबी डेटा प्रदान कर रहा है. इतना ही नहीं इस ग्राहकों को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है, जिसे आप आराम से करवा सकते हैं, वैलिडिटी की बात करें तो ढाई महीने यानी 75 दिन निर्धारित की गई है, जिसका रिचार्ज कराकर आप छप्परफाड़ लाभ ले सकते हैं.

BSNL ने जिया-एयरटेल का निकाला दम, एक बार रिचार्ज कराकर 84 दिन तक मिल रही यह बंपर सुविधाएं,ऐसे उठाये लाभ

इस प्लान को कराने का ऑफर आपने हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा. इसलिए समय रहते प्रीपेड प्लान का रिचार्ज करवा सकते हैं, जिससे किसी तरह की परेशानी नहीं होगी.

NW News