स्पोर्ट्स

बुमराह ने लाइव इंटरव्यू में वाइफ से कही ये बात, फिर संजना ने पूछ लिया ऐसा सवाल

T20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रन के करीबी अंतर से मात दी. मैच के बाद स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन ने जसप्रीत बुमराह का इंटरव्यू लिया, जोकि उनकी पत्नी भी हैं. इंटरव्यू के बाद दोनों के बीच कुछ बातचीत भी हुई, जिसने सुर्खियां बटोर लीं. पाकिस्तान के खिलाफ भारत की रोमांचक जीत में बुमराह ने बेहद अहम भूमिका निभाई. उन्होंने अहम मौके पर मोहम्मद रिजवान का विकेट चटाया, जो पाकिस्तान की हार का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट भी रहा.

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

बुमराह ने लाइव इंटरव्यू में वाइफ से कही ये बात, फिर संजना ने पूछ लिया ऐसा सवाल

मैच को लेकर बोले बुमराह

बुमराह ने आईसीसी डिजिटल इनसाइडर और स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन से पाकिस्तान पर जीत के बाद कहा, ‘हम बहुत खुश हैं कि हम लगातार दबाव के बावजूद ऐसा (जीतने) करने में सफल रहे. हम जो करना चाहते हैं, उसे लेकर चीजें साफ रखने की कोशिश कर रहे थे और रन बनाना मुश्किल बना रहे थे. इसलिए हम बहुत खुश हैं कि एक साथ थे और हम बहुत क्लियर थे. हम किसी भी समय घबराए नहीं.’

Read more : Apple iOS 18 आपके आईफोन में मिलेगा या नहीं? यहां देख लीजिए पूरी लिस्ट, और जाने फीचर्स

बुमराह बोले – 30 मिनट में…

इंटरव्यू खत्म होने से पहले संजना से बुमराह को थैंक यू बोला तभी इस पेसर ने अपनी वाइफ से कहा कि वह उनसे 30 मिनट में मिलेंगे. बुमराह ने कहा, ‘हम आपसे 30 मिनट में मिलेंगे. धन्यवाद.’ बुमराह के ऐसा बोलने के बाद संजना ने उनसे मजाक में पूछा, ‘रात के डिनर में क्या है?’ दोनों की इस बातचीत की वजह से वीडियो सुर्खियों में आ गया.

बुमराह ने लाइव इंटरव्यू में वाइफ से कही ये बात, फिर संजना ने पूछ लिया ऐसा सवाल

लो-स्कोरिंग मुकाबले में जीता भारत

न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया वर्ल्ड कप का यह मैच उतार-चढ़ाव से भरा रहा. पाकिस्तान के घातक गेंदबाज आक्रमण के आगे भारतीय टीम 19 ओवर में 119 रन पर ढेर हो गई. ऋषभ पंत की पारी के दम पर भारत इस स्कोर तक पहुंच गया. जवाब में पाकिस्तान ने ठीक-ठाक शुरुआत की, लेकिन 10 ओवर के बाद भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए पूरी तरह से शिकंजा कस लिया. नतीजा यह रहा कि आखिरी ओवर में पाकिस्तान को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे, लेकिन अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजों को ऐसा नहीं करने दिया.

Back to top button