Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये गजब का बिजनेस, हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये गजब का बिजनेस, हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये गजब का बिजनेस, हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई पालतू जानवरों के लिए खाना बनाने वाली कंपनी ड्रूल्स ने रकुल प्रीत सिंह नाम की मशहूर अभिनेत्री को अपना प्रवक्ता  है। रकुल पशु प्रेमी हैं , उन्होंने मदर्स डे पर अपनी साझेदारी की घोषणा की और जो पालतू जानवरों की देखभाल करने वाले लोगों के लिए एक विशेष दिन है, यह दिखाने के लिए कि वे उनसे कितना प्यार करते हैं।

Telegram Group Follow Now

यह भी पढ़े :गर्ल्स को एक नजर में पसंद आता है Vivo का 5G स्मार्टफोन जो फोटुए लेने में है Expert

Business Idea Home : घर बैठे शुरू करें ये गजब का बिजनेस, हर महीने होगी छप्पर फाड़ कमाई

इस साझेदारी के अंतर्गत, रकुल प्रीत सिंह पालतू जानवरों के देखभाल पर काम करने वाली है । उन्हें लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के साथ-साथ पालतू जानवरों के पोषण और देखभाल के बारे में भी बताने का काम है। इसके साथ ही, ड्रोल्स ने इस विषय पर एक टीजर भी अपने इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया गया है।

ड्रोल्स को अन्यों से अलग बनाने वाली एक खास बात उसकी उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों की ताकत है, जो की विभिन्न मूल्य रेंज में उपलब्ध हैं। इन उत्पादों को अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट या 34 हजार से अधिक स्टोर्स के माध्यम से विभिन्न चैनलों के माध्यम से सभी पालतू जानवरों के माता-पिता तक पहुंचाना भी उनकी विशेषता बन चूका है। कंपनी के पास कई पशु चिकित्सा दुकानें, पशु चिकित्सालय और सामान्य व्यापार स्टोर उपलब्ध हैं।

2010 में शुरू हुई ड्रूल्स नामक स्टार्टअप की पोर्टफोलियो में प्योर पेट, मीट अप, कैनाइन क्रीक, और किटी यम जैसे कई ब्रांड शामिल हैं। यह स्टार्टअप पहले सिर्फ कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे खाद्य पदार्थ तैयार  था, लेकिन अब यह नम कान्वास फूड्स की आपूर्ति करता है। इसके अलावा, यह अब ट्रीट्स और सप्लीमेंट्स भी बनाता है।

पिछले दस वर्षों में यह कंपनी भारत और अन्य देशों में काफी प्रसिद्ध हो चुकी है। उनके उत्पाद अब श्रीलंका और नेपाल सहित 20 से अधिक विभिन्न देशों में बेचे जाते हैं।

यह भी पढ़े : CG: मासूम इनाया की ख्वाहिश पूरी करेंगे मुख्यमंत्री, हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का चौपर देखने पहुंची बच्ची के पास पहुंचे CM, किया ये दिल जीतने वाला वादा, X हैंडल पर लिखा…

Related Articles

NW News