Automobile

ROYAL ENFIELD 350 कुल 55 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर

भारत में कई ऐसी बाइक हैं जो लोगों के दिलों पर राज करती हैं, जिनकी खरीदारी को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिलता है। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाली रॉयल एनफील्ड 350 को लोगों बीच खूब पसंद किया जाता है, जिसकी आप सस्ते में खरीदारी कर सकते हैं। वैसे भी रॉयल एनफील्ड को लोगों के बीच खूब लाइक किया जाता है।

ROYAL ENFIELD 350 कुल 55 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर

Read. More: …और बच गयी मासूम संध्या की जान, निगल ली थी खुली आलपीन, सीएम कैम्प की पहल से आठ साल की मासूम को नयी जिंदगी

अगर आप रॉयल एनफील्ड की खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो फिर चिंता ना करें। कम बजट के बावजूद भी आप रॉयल एनफील्ड की खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं जिससे तरह की आपको दिक्कत नहीं होगी। भारत में कई ऐसी संस्था हैं जो सेकेंड हैंड मॉडल की सेल करने का काम कर रही हैं, जिन्हें आप सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। आपने बाइक की खरीदारी करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

फटाफट जानें रॉयल एनफील्ड 350 का शोरूम प्राइस
अगर आप भारत की बड़ी ऑटो कंपनी रॉयल एनफील्ड 350 को शोरूम से खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो शोरूम में पूरी कीमत चुकानी होगी। शोरूम में इसकी कीमत 1 लाख 90 हजार रुपये से शुरू है, जिसे आप खरीदकर घर ला सकते हैं। किसी वजह से आप इतना बजट बनाने में कामयाब नहीं हो रहे तो चिंता ना करें।

वैसे भी इस बाइक के माइलेज की बात करें तो एक लीटर पेट्रोल में आराम से 30 से 35 किमी तक चलाया जा सकता है, जो हर किसी की पहली पसंद बना हुआ है। आप सेकेंड हैंड मॉडल को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते हैं, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है।

आप हंसते हंसते बाइक को खरीदने का सपना साकार कर सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है।

यहां से सस्ते में खरीदें बाइक

रॉयल एनफील्ड की 350 बाइक को आप बहुत ही सस्ते में खरीदकर घर ला सकते हैं। इस बाइक को बिक्री के लिए क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत की बात करें तो 55 हजार रुपये तक की गई है।

ROYAL CELFIELD 350 कुल 55 हजार रुपये में खरीदकर लाएं घर

Read more: CG- IAS-IPS की नियुक्ति: चुनाव आयोग ने इन IAS-IPS अफसरों की नियुक्ति की, इन लोकसभा में संभालेंगे चुनाव कराने का जिम्मा

आपको यहां से खरीदारी पर पूरी कीमत चुकानी होगी, जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। आपने बाइक खरीदने का मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी। इसलिए जरूरी है कि आप चिंता ना करें।

Back to top button