CG : पति-पत्नी सहित 3 की मौत : यात्रियों से भरी बस ने दो बाईक को मारी जोरदार टक्कर, तीन की मौत, दो की हालत गम्भीर, हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने…..

जांजगीर-चांपा 19 जून 2024। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां तेज रफ्तार यात्री बस ने दो बाईक को जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण दुर्घटना में जहां तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई,वहीं दो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें उपचार के बिलासपुर रेफर किया गया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक घटना जांजगीर चांपा जिले के मेहंदी गांव के पास की बताई जा रही हैए जहां बिलासपुरए रायगढ़ मुख्य मार्ग में तेज रफ्तार यात्रियों से भरी बस दो बाइक जबरदस्त टक्कर मार दीए इस दर्दनाक हादसे में बाईक सवार पतिएपत्नी और एक युवक की मौत हो गईए जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बिलासपुर रेफर किया गया है, वहीं बस की थोक ठोकर से बाइक की परखच्चे उड़ गए।

इधर मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई हैए वहीं हादसे के बाद आक्रोशित मृतकों के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव को सड़क में रखकर चक्का जाम कर दियाए इस दौरान बिलासपुरएरायगढ़ मार्ग बाधित रहाए इधर मौके पर मौजूद पुलिस की टीम लोगों को समझाने के प्रयास में जुटी है।

Related Articles