CG : करंट की चपेट में आकर 3 युवक बुरी तरह से झुलसे,एक की मौत….2 अन्य घायलों का चल रहा इलाज, होर्डिंग लगाने के दौरान हुआ हादसा

जांजगीर 3 सितंबर 2024। जांजगीर जिला में करंट की चपेट में आकर तीन युवक झुलस गये। बताया जा रहा है कि सदर बाजार में दुकान के उपर होर्डिंग लगाने के दौरान युवक 11 केवी करंट की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गए। इस घटना में एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं दो अन्य युवकों को चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटना चांपा थाना क्षेत्र का है। पुलिस के मुताबिक सदर बाजार में अग्रवाल मोबाइल दुकान नामक संचालित है। दुकान के ऊपर लगे होर्डिंग बोर्ड में फ्लैक्स लगाने के लिए युवक ऊपर चढ़े थे। बताया जा रहा है कि फ्लैक्स लगाने के दौरान तेज हवा चलने से तार झूलने लगा। जिससे फ्लैक्स लगाने दुकान की छत पर चढ़े तीन युवक आशु कुमार, रमाकांत पटेल, इब्रार खान, 11केवी हाईटेंशन तार से करंट की चपेट में आ गए।

करंट लगने से बेहोशी हालत में युवक नीचे जमीन पर गिर पड़े। जिन्हें आस-पास के लोगों की मदद से तीनों घायल युवको को इलाज के लिए निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने जांच के बाद आशु कुमार को मृत घोषित कर दिया। वहीं रमाकांत पटेल और इब्रार खान का इलाज जारी है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

CG : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की 4 लाख में दी सुपारी, प्रेमी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी
NW News