CG- भाजपा प्रवक्ता के फार्म हाउस में हुआ बड़ा कांड, आधी रात हुई शराब पार्टी और फिर …

बालोद 26 जुलाई 2024। भाजपा नेता के फार्म हाउस से में एक सनसनीखेज घटना हुई है। 50 वर्षीय अधेड़ की लाश फार्म हाउस में मिली है। घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। आपको बता दें कि भाजपा प्रवक्ता देवलाल ठाकुर का कोटेरा से खरखरा मार्ग में फार्महाउस हैं। उन्ही के फार्म हाउस में ये घटना हुई है। हालांकि ये वारदात कब और किसने की है, इसे लेकर पुलिस फार्म हाउस के चौकीदार से पूछताछ कर रही है।

Telegram Group Follow Now

पहली नजर में घटना के गुनाहगार चौकीदार ही नजर आ रहे हैं। लेकिन पुलिस की पूछताछ के बाद ही स्पष्ट हो जायेगा। मृतक का नाम संजय ठाकुर बताया जा रहा है। धारदार हथियार से पूरी घटना को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक कोटेगा गांव का रहने वाला है। घटना डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र के कोटेरा गांव की बतायी जा रही है। जांच में जुटी फॉरेंसिक और डौंडीलोहारा पुलिस मौके पर पहुंची।

बताया जा रहा है कि रात को मृतक सजंय ठाकुर फार्म हाउस आया हुआ था और फार्म हाउस के चौकीदार के साथ शराब पार्टी की थी। आशंका जताई जा रही है कि शराब पीकर ही विवाद हुआ होगा, जिसके बाद चौकीदार ने ही ये कांड किया है। पुलिस के मुताबिक अभी जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

आपस में भिड़े सपा MLA के भाई की दो बीवियों के बच्चों...हाईवोल्टेज ड्रामा देख रह जायेंगे हैरान...अखिलेश यादव के करीबी हैं विधायक
NW News