CG : दुकान की लिफ्ट में फंसकर नाबालिग ने तोड़ा दम, चौथे फ्लोर पर सामान ले जाने के दौरान फंसा सिर, दुकानदार ने कहा….

बिलासपुर 31 जुलाई 2024। न्यायधानी बिलासपुर में एक दर्दनाक हादसे में एक नाबालिग लड़के की मौत हो गयी। यहां इलेक्ट्रिकल दुकान में काम करने वाले नाबालिग की लिफ्ट में गर्दन फंस गया। बताया जा रहा है कि सामान ले जाने वाली कमर्शियल लिफ्ट में लड़का सामान लेकर जा रहा था। इस दौरान लड़के का सिर चौथे फ्लोर पर लिफ्ट में फंस गया और वह 10 फीट तक घसीटत रहा, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गयी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गयी। उधर दुकानदार इस हादसे के बाद मृतक को अपना कर्मचारी बताने से इंकार कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि विशाल इलेक्ट्रिकल्स में ये हादसा आज घटित हुआ। संस्थान के संचालक का नाम भरत हरियानी है। बताया जा रहा है कि दुकान में काम करने वाला सुमित उर्फ काजू दुकान के गोदाम से चैथी मंजिल पर इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर जा रहा था। तीसरी मंजिल पर पहुंचते ही ओपन लिफ्ट की दीवार में सुमित का सिर फंस गया। इसके बाद लिफ्ट में फंसा सुमित दीवार से 10 फीट तक सिर घसीटते हुए चौथी मंजिल तक पहुंचा। इस दौरान लिफ्ट के नीचे जब खून टपकने लगा, तब दुकान संचालक को इस दर्दनाक हादसे की जानकारी हुई।

आनन- फानन में लड़के को नीचे उतारा गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी। दुकान संचालक भरत हरियानी ने पुलिस को बताया कि सुमित उनकी दुकान में काम नहीं करता था। उसकी मां पिछले 15 साल से उनके घर में काम करती है। इस दौरान चार घंटे के लिए वो अपने लड़के को छोड़कर जाती थी। सुमित रोज काम करने भी नहीं आता था। तीन दिन बाद आज आया था, तभी लिफ्ट ये हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है। दुकान में नाबालिग लड़के से काम कराये जाने को लेकर भी दुकान संचालक सवालों के घेरे में है।

नक्सल प्रभावितों की केन्द्रीय गृह मंत्री से भावुक मुलाकात: छत्तीसगढ़ सरकार की संवेदनशीलता की सराहना
NW News