CG….और खुदकुशी कर रही महिला के लिए देवदूत बने पुलिसवाले, फिर दरवाजा तोड़कर ऐसे बचायी महिला की जान

रायपुर 12 अगस्त 2024। पुलिस एक महिला के लिए देवदूत बनकर पहुंची। अगर देर हुई होती, तो महिला की जान भी जा सकती है। पूरा मामला रायपुर का है, जहां परिवारिक विवाद के बाद एक महिला ने जान देने की कोशिश की। जानकारी के मुताबिक ने दवाई का ओवरडोज लेकर महिला ने जान देने की कोशिश की। आरक्षक की सक्रियता से महिला को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल महिला की स्थिति सामान्य है।

जानकारी के मुताबिक घटना रायपुर के सरस्वती नगर इलाके की बतायी जा रही है।  पारिवारिक झगड़े के बाद एक महिला ने दवाई की ओवरडोज लेकर खुदकुशी करने की कोशिश की। महिला ने जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला, तो आसपास की महिलाओं ने पेट्रोलिंग पार्टी को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

घर का दरवाजा अंदर से बंद था और अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी, जिसके बाद सिपाही देवकुमार अंचल ने दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुए। अंदर महिला बेसुध होकर गिरी हुई थी, जिसके बाद स्थानीय महिला की सहायता से बेहोश महिला को 112 से तुरंत एम्स ले जाया गया गया, जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। डाक्टरों ने महिला को खतरे से बाहर बताया है।

स्कूलों में शिक्षकों व छात्रों के लिए सख्त पाबंदी: प्रार्थना में शिक्षकों व कर्मचारियों की उपस्थिति जरूरी, बच्चों के बैग की होगी चेकिंग, कैंपस से बाहर नहीं निकलेंगे छात्र
NW News