हेडलाइन

CG- 4000 रुपये घूस लेते गिरफ्तार: ACB की एक और कार्रवाई, घूस लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

ACB Raid : एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक बार फिर घूसखोरों पर शिकंजा कसा है। पिछले एक सप्ताह में एसीबी की टीम ने कई रिश्वतखोरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। एसडीएम, सब इंस्पेक्टर के बाद अब पटवारी को 4000 रुपये रिश्वत लेते एसीबी ने गिरफ्तार किया है। आरोपी पटवारी का नाम विवेक परघनिया है। खैरागढ़-छुईखादन-गंडई जिले में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने ये कार्रवाई की है। ACB की 8 सदस्यीय टीम ने किसान की शिकायत के बाद पटवारी को 4 हजार रुपए की घूस लेते गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पटवारी खैरागढ़ के ग्राम पंचायत प्रकाशपुर में पदस्थ है। आरोपी ने टोलागांव के किसान किशोर दास साहू से जमीनी दस्तावेज में सुधार के लिए 4 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी। मामले की शिकायत के बाद शुक्रवार को ACB की टीम प्रकाशपुर पहुंची थी। पटवारी काम करने के एवज में रुपए मांग रहा था। काम न करने के कारण किसान ने पटवारी की शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो में की।

शुक्रवार की सुबह पटवारी को ACB ने 4 हजार की रकम के साथ घूस लेते गिरफ्तार कर लिया।पटवारी राजनांदगांव के ममता नगर का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य के आधार पर ACB ने कार्रवाई की है। ACB पटवारी को खैरागढ़ के व्यवहार न्यायालय में पेश करने की तैयारी में है। आपको बता दें कि इन दिनों छत्तीसगढ़ में एसीबी काफी एक्टिव है। लगातार रंगे हाथों पकड़ने की कार्रवाई चल रही है।

 

Back to top button