हेडलाइन

CG- भाजपा नेता के भाई को रिटायरमेंट से पहले संविदा नियुक्ति, कांग्रेस ने पूछा, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने….

रायपुर 30 जून 2024।/ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह सवन्नी के भाई महेंद्र सिंह सवन्नी को रिटायरमेंट के पहले ही मंडी बोर्ड में प्रबंध संचालक पद पर संविदा नियुक्त कर दिया गया है। नियुक्ति देने में इतनी हड़बड़ी थी कि रिटायरमेंट होने का भी इंतजार नहीं किया गया। जो भाजपा परिवारवाद का विरोध चुनाव प्रचार के दौरान करती रही है उस भाजपा का भाई भतीजावाद सामने आ गया है।

WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.57 PM
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.58 PM (1)
WhatsApp Image 2024-07-06 at 2.31.56 PM
previous arrow
next arrow

प्रदेश के युवाओं को सरकारी नौकरी के अवसर नहीं मिल रहे हैं अनियमित कर्मचारियों की छटनी हो रही है संविदा कर्मियों को नियमित करने की दिशा में कोई पहल नही किया गया। लेकिन भाजपा नेता के भाई जिनका रिटायरमेंट 30 जून था रिटायरमेंट के पहले 1 जुलाई से उसे मंडी बोर्ड में प्रबंध संचालक पर संविदा नियुक्त करके प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा भाजपा ने किया है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है भाजपा कहती कुछ और है करती कुछ और है।सत्ता मिलने के बाद जिस प्रकार से भाजपा नेताओं के परिजनों का बोलबाला सरकारी विभागों में दिख रहा है ठेकेदारी से लेकर सामान सप्लाई तक और ट्रांसफर प्रमोशन में भी इनकी तूती बोल रही है अपने चहतो और पर अपने परिजनों को लाभ पहुंचाने के लिए पूरी सरकार काम कर रही है उसका जीवंत उदाहरण भूपेंद्र सवन्नी के भाई महेंद्र सवन्नी की नियुक्ति है।

यह वही बीजेपी है जिन्हें पीएससी के परीक्षा में नेताओं अधिकारियों के बच्चों के चयन होने पर आपत्ति था और उसको लेकर हंगामा मचा रहे थे आज वहीं भाजपा अपने परिजनों को मलाईदार पोस्टों पर बिलो द बेल्ट जाकर नियुक्ति करवा रही है ठेका दे रही है विभागों में सामान सप्लाई का काम दे रही है और जो मूलत: काम करने वाले लोग हैं उनका हक मार रही है।

Back to top button