CG- गर्लफ्रेंड से मिलने आये ब्वायफ्रेंड को घरवालों ने पकड़ा, फिर जंगल में इस हालत में मिला…

जशपुर 29 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ में ऑनर किलिंग जैसा मामला सामने आया है। गर्लफ्रेड से मिलने आये ब्वायफ्रेंड की हत्या कर दी गयी है। आरोप है कि लड़की के पिता और भाई ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस पूरी वारदात को अंजाम दिया। घटना छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले की है। बताया जा रहा है कि पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर 3 लोगों ने पकड़ा और चौथे ने गला घोंट दिया।

युवक की पहचान लोटापानी निवासी बजरंग यादव (20) के रूप में हुई है। युवक के दोनों हाथों की अंगुलियों और कलाई के पास चोट के निशान हैं।जानकारी के मुताबिक 27 सितंबर को लोटापानी निवासी जीवन यादव ने अपने बेटे बजरंग यादव के गुम होने की शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने तलाश शुरू की, जिसके बाद युवक की बाइक लवारिश हालत में करडेगा चौकी क्षेत्र में मिली।

रंगाडीपा जंगल में बजरंग यादव की खून से सनी लाश भी मिली थी। पुलिस ने जब इस मामले में जांच आगे बढ़ायी तो पूरे मामला के खुलासा हुआ। 26 सितंबर की रात बजरंग अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था। इस दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम देखकर चार लोग आ रहे थे, तभी युवक की बाइक खड़ी मिली।

लोगों को शक हुआ, कि कोई घर में घुसा है, जिसके बाद बजरंग घर के पीछे बाड़ी में छिपा मिल गया। इसके बाद बाप-बेटे और 2 अन्य लोगों ने उसे जमकर पीटा और गला दबाकर हत्या की। इसके बाद लाश को जंगल में फेंक दिए। चारों आरोपी गुस्से में थे। पुलिस ने ईश्वर यादव (50), संदीप यादव (23), उग्रसेन यादव (34) और बिरजू कुमार यादव (40) को गिरफ्तार किया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News