CG ब्रेकिंग: तीन की मौत से मचा हड़कंप – मछली के साथ ग्रामीणों ने पी देशी शराब, कुछ देर बाद तीनों ने तोड़ा दम, SP ने कहा…..

कोरबा 18 जून 2024। कोरबा से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां के वनांचल ग्राम कोटमेर में शराब पीने के बाद एकाएक तीन ग्रामीणों की तबियत बिगड़ने के बाद मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिद्धार्थ तिवारी मौके पर पहुंचे। फारेसिंक विभाग की टीम को तत्काल मौके पर बुलाया गया। एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने जहरीले शराब से मौत की बात से इंकार करते हुए जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा होने की बात कही है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम करतला थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि करतला थानांतर्गत ग्राम कोटमेर में रहने वाले 44 वर्षीय बेदराम, 60 वर्षीय रामसिंग और 50 वर्षीय मालती बाई गांव में आस-पड़ोस में ही रहते है। आज दोपहर के वक्त तीनों ने मछली बनाने के बाद देशी शराब का सेवन किया था। बताया जा रहा है कि शराब सेवन करने के 20 मिनट के भीतर ही तीनों की तबियत एकाएक बिगड़ने लगी। घर वाले जब तक तीनों को अस्पताल ले जाते उससे पहले ही तीनों की मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया।

आनन फानन में घटना की जानकारी करतला पुलिस को दी गयी। एक साथ तीन ग्रामीणों की मौत की खबर मिलते ही एसपी सिद्धार्थ तिवारी खुद घटनास्थल पर पहुंचे। मौत के कारणों का पता लगाने पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर फाॅरेंसिक की टीम को बुलाया गया। टीम के सदस्यों द्वारा मौके से मृतकों द्वारा खाये हुए सामान और पेय पदार्थो का सेंपल जब्त किया है। एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि जहरीली शराब से मौत की पुष्टि अभी नही हुई है। मौके पर जांच उपरांत मछली खाने के साक्ष्य मिले है। फाॅरेंसिक की टीम द्वारा मौके से साक्ष्य कलेक्ट किये गये है। तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत की असल वजह सामने आ पायेगी। उधर इस घटना के बाद से ही गांव में दहशत व्याप्त है। पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर हर एक एंगल में जांच कर रही है।

 

 

Related Articles