CG – ब्रेकिंग : शौचालय में बंद हो गया तेंदुआ, ग्रामीण के टॉयलेट में घुसा था, लोगों ने कर दिया दरवाजा बंद … मौके पर पहुंचे वन विभाग और पुलिस टीम….

धमतरी 1 सितंबर 2024। धमतरी में तेंदुआ ने एक फिर धमक दी है बताया जा रहा है कि तेंदुआ इस एक ग्रामीण के टायलेट रूम घुस गया,वहीं जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो किसी ने बीना देर किए सूझबूझ से टॉयलेट रूम का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया,वहीं मामले की सूचना मिलते ही एसडीओ सहित वन और पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला उत्तर सिंगपुर वन परिक्षेत्र की बताई जा रही है, जहां मगरलोड इलाके के परसाबूड़ा गांव कमार पारा में तेंदुआ एक ग्रामीण के घर बने टॉयलेट रूम घुस गया, जिसे लेकर लोगों में दहशत देखा जा रहा है, वहीं वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचकर उसके रेस्क्यू में जुट गई है।

बता दे कि धमतरी जिले के वनांचल क्षेत्रों में तेंदुआ इन दिनों लगातार आतंक मचाया हुआ है,एक दिन पूर्व तेंदुआ ने नगरी इलाके के धौराभाठा गांव में एक मासूम बच्ची पर हमला कर उसे मार डाला था,वहीं घर में एक सो रहे एक बुजुर्ग पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया था, फिर एक कुत्ते का शिकार कर उसे उठा ले गया।

21 सितंबर को छत्तीसगढ़ बंद: कवर्धा कांड पर कांग्रेस ने लगाये गृहमंत्री पर आरोप, बोली, लोहारीडीह की घटना कानून व्यवस्था की बड़ी विफलता
NW News