CG ब्रेकिंग: बारिश का कहर : स्कूल के शौचालय की दीवार ढही, मलबे में दबकर छात्र की मौत, घटना के बाद मचा हड़कंप

कोंडागांव 26 जुलाई 2024। छत्तीसगढ़ के कोंडागावं जिले में स्कूल के शौचालय की दीवार ढहने से एक छात्र की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि स्कूल के जर्जर शौचालय की छत और सेप्टिक टैंक की दीवार एकाएक भरभरा कर गिरी गयी। जिसकी चपेट में आने से 10 वर्षीय छात्र की मौके पर ही मलबे में दबने से मौत हो गयी। स्कूल कैंपस में हुए इस हादसे के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। उधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गयी है।

Telegram Group Follow Now

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश से जन जीवन पूरी तरह से प्रभावित हो गया है। लगातार हो रही बारिश से जर्जर स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों पर लगातार खतरा बढ़ता जा रहा है। कुछ ऐसा ही मामला कोंडागांव जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र में सामने आया है। यहां के सरकारी स्कूल में आज सुबह अचानक शौचालक की दीवार ढह गयी। इस घटना में 5वीं क्लास में पढ़ने वाला 10 वर्षीय छात्र आकाश मांडवी पिता सूरजु मांडवी मलबे की चपेट में आकर दब गया। दम घुंटने से बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। आनन फानन में बच्चे को मलबे से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि बारिश के कारण कई जगहों पर पुराने और कमजोर स्कूल के ढांचों पर गिरने का खतरा बना हुआ है।कोंडागांव थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। मर्ग कायम कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि बारिश के मौसम में सावधानी बरतें। टूटे.फूटे मकान के ढांचे के पास न जाएं।

VIDEO : रिश्वत लेने पर TI सहित 3 आरक्षकों पर गिरी गाज....IG रामगोपाल गर्ग ने किया सस्पेंड, बोले...
NW News