हेडलाइन

CG : रिश्वतखोर ASI सस्पेंड : रिश्वतकांड का VIDEO हुआ वायरल, पुलिस में शिकायत आने के बाद SP ने ASI पर गिरायी निलंबन की गाज

धमतरी 24 मई 2024। धमतरी एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने रिश्वतखोर एएसआई को सस्पेंड कर दिया है। आरोप है कि मारपीट के मामले में आरोपी युवक को मुचलका जमानत देने के नाम पर एएसआई ने पैसों की डिमांड की थी। एएसआई की इस रिश्वतखोरी का वीडियों वायरल होने के बाद पुलिस महकमा हरकत में आया। एसपी ने तत्काल एएसआई को सस्पेंड कर दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि अमन ध्रुव नामक युवक ने कोतवाली थाना में  ASI रमेश साहू के खिलाफ शिकायत की गयी थी। शिकायत में मारपीट के मामले में आरोपी को मुचलके पर छोड़ने की बात पर ASI रमेश साहू ने पैसों की मांग की थी। पीड़ित पक्ष की तरफ से महिला द्वारा एएसआई को बकायदा कोतवाली थाना में जाकर पैसा दिया गया।

जिसका वीडियों महिला के साथ मौजूद युवक ने बना लिया। इसके बाद इस मामले की शिकायत पीड़ित पक्ष ने कोतवाली में वीडियों के साथ किया गया। मामला सामने आने के बाद इस मामले की शिकायत और वीडियो के आधार पर एसपी आंजनेय वार्ष्णेय ने मामले को संज्ञान मेें लेकर एएसआई रमेश साहू को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए विभागीय जांच का आदेश दे दिया है।

Back to top button