CG : गर्लफ्रेंड के साथ हैवानियत : बॉयफ्रेंड के इशारे पर दोस्तों लड़की के साथ किया गैंगरेप, वारदात के बाद मचा हड़कंप,पुलिस ने 3 नाबालिग सहित 6 को किया अरेस्ट

जशपुर 28 मई 2024। जशपुर जिला में एक 20 साल की लड़की के साथ हैवानियत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां लड़की को उसके बाॅयफ्रेंड ने धोखे से बुलाने के बाद दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी के दोस्तों ने लड़की के साथ हैवानियत करते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपियों ने इस वारदात के दौरान पीड़ित लड़की का वीडियों भी बना लिया था, ताकि डर से अपना मुंह ना खोले। घटना का खुलासा होने के बाद पुलिस ने तीन नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Telegram Group Follow Now

गैंगरेप की ये घटना जशपुर जिला के दुलदुला थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक घटना 27 मई की बतायी जा रही है। पीड़िता की माने तो 26 मई की रात लड़की का प्रेमी उससे मिलने पहुंचा था। यहां उसने लड़की के साथ सहमति से पहले शारीरिक संबंध बनाया। इसके अगले दिन उसने दोस्तों के साथ मिलकर लड़की को सुनसान इलाके में दोबारा बुलाया गया। लड़की के वहां पहुंचने के बाद वहां से लड़की का बाॅयफ्रेंड वहा से खुद चला गया। इसके बाद 3 नाबालिग समेत 5 दोस्तों ने युवती को अपने हवस का शिकार बनाते हुए गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया।

घटना से सहमी पीड़ित लड़की ने 27 मई की रात ही घटना की रिपोर्ट पुलिस थाने पहुंचकर दर्ज कराया गया। पीड़िता ने बताया कि वह साल 2022 में काम करने के लिए केरल गई थी। 25 मई 2024 को ही वह केरल से वापस जशपुर अपनी बड़ी मम्मी के घर ग्राम लुड़ेग पहुंची थी। इसके बाद 26 मई को उसका प्रेमी रसल कुजूर से मिलने के लिए ग्राम लोरो दोफा गई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राम लोरो दोफा में अपने प्रेमी के साथ रुकी थी। दोनों ने सहमति से शारीरिक संबंध भी बनाया, फिर 27 मई की सुबह प्रेमी वहां से चला गया। बाद में फोन से बातचीत करते हुए प्रेमिका को मिलने के लिए रात करीब 8 बजे उसे गांव के डैम के पास बुलाया, जहां उसके दोस्त पहले से मौजूद थे।

इसके बाद दोस्तों से विवाद होने का बहाना बनाकर रसल वहां से चला गया, इसके बाद उसके 5 दोस्त ने युवती को खींचकर खेत के पास ले गए। यहां आरोपियों ने लड़की के साथ मारपीट कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। पीड़िता ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान एक नाबालिग आरोपी ने वीडियो बनाने के बाद धमकी देकर सभी आरोपी फरार हो गये। इस घटना के बाद पीड़ित युवती जैसे-तैसे वहां से अपनी एक सहेली के घर पहुंची और आपबीती बताई। घटना के बाद लड़की ने अपने प्रेमी को कई बार फोन भी किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया।

युवती का आरोप है कि उसके प्रेमी रसेल कुजूर के कहने पर ही उसके दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने फौरन अपराध दर्ज कर आरोपियों की पतासाजी शुरू की गयी। एसपी शशि मोहन सिंह के निर्देश पर पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड़ के लिए तत्काल रवाना किया गया। देर रात ही पुलिस टीम ने आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी। पुलिस की स्पेशल टीम ने कुछ ही घंटे में आरोपी प्रेमी रसल कुजूर, निशुल तिर्की सहित रितेश कुजूर और 3 नाबालिगों को गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित उसके दो अन्य दोस्तों को जहां जेल दाखिल कर दिया है, वहीं 3 नाबालिग को पूछताछ के बाद बाल संप्रेषण गृह भेजा गया है।

Related Articles

NW News