CG- कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा की कार दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी घायल, बेटे को स्कूल से लाने के दौरान मालवाहक ट्रक ने मारी टक्कर

खैरागढ़ 20 जुलाई 2024। कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा की कार को एक मालवाहक गाड़ी ने टक्कर मार दी।  हादसे के वक्त कलेक्टर की कार में उनकी पत्नी मौजूद थी। घटना में पत्नी को चोटें आयी है। घटना खैरागढ़-छुईखदान गंडई की है। जानकारी के मुताबिक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा के बंगले से उनकी कार निकल रही थी, उसी दौरान एक माजदा ने कार को टक्कर मार दी। घटना में इनोवा कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

जानकारी के मुताबिक कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा की पत्नी सुधा, बेटा शिवाय को स्कूल से लाने के लिए जा रहे थे,  इसी दौरान ये हादसा हो गया। कलेक्टर निवास से कलेक्टर की गाड़ी निकल रही थी, उसी दौरान एक मुरुम से भरी मालवाहक गाड़ी ने टक्कर मार दी। इनोवा का बीच का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। टक्कर के बाद कलेक्टर बंगले के गार्ड ने गाड़ी को पकड़ा।

हादसे के वक्त कलेक्टर चंद्रकांत वर्मा चीफ सिकरेट्री की वीडियो कांफ्रेंसिंग में थे। वहीं उनकी पत्नी बेटे को स्कूल से लाने के लिए जा रही थी।  इसी दौरान ये घटना हो गयी। पत्नी सुधा वर्मा को चोटें आयी है, उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। हालांकि सिटी स्कैन में रिपोर्ट अभी ज्यादा गंभीर नहीं है। घटना में ड्राइवर भी बाल-बाल बच गया।

5 विकास प्राधिकरणों में हुई नियुक्ति, विधायकों को दी गयी इन बड़े प्राधिकरणों में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी
NW News