क्राइमहेडलाइन

CG : कांग्रेस पार्षद ने पत्नी के आशिक की ले ली जान, हमले में मृतक की मां सहित दो की हालत गंभीर, वारदात के बाद मचा हड़कंप

बलौदाबाजार 3 जून 2024। मुंगेली के कांग्रेसी पार्षद ने शिमगा में एक शख्स और उसके परिवार परजानलेवा हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि कांग्रेस पार्षद की पत्नी उसे छोड़कर अपने आशिक के घर में आकर रह रही थी। जिसे वापस ले जाने के लिए पार्षद अपने परिवार के साथ वहां पहुंचा था। लेकिन विवाद बढ़ने पर तैश में आकर पार्षद ने पत्नी के प्रेमी पर जानलेवा हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं इस घटना में मृतक की मां और एक अन्य रिश्तेदार को गंभीर चोटे आई है, जिन्हे चिंताजनक हालत में रायपुर रेफर किया गया है।

हत्या की ये वारदात सिमगा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक मुंगेली के वार्ड नंबर 14 में दिलीप कुर्रे का परिवार निवास करता है। दिलीप कुर्रे वार्ड का पार्षद भी है। बताया जा रहा है कि पथरिया जल संसाधन विभाग में नंद कुमार पात्रे की पोस्टिंग थी। यहां पोस्टिंग के दौरान ही नंदकुमार पात्रे का पार्षद दिलीप कुर्रे की पत्नी सुकृति कुर्रे से नज़दीकिया बढ़ गयी थी। पिछले दिनों शादीशुदा सुकृति कुर्रे ने अपने पति का घर छोड़कर सिमगा थाना स्थित ग्राम चंदेरी में रहने वाले नंदकुमार पात्रे के घर आ गयी थी। पत्नी के इस फैसले से नाराज पति और उसके घरवालें रविवार की रात पत्नी को वापस लेने सिमगा पहुंचे हुए थे।

बताया जा रहा है कि पार्षद दिलीप कुर्रे के साथ उसकी मां, पत्नी का भाई सहित अन्य 10-15 लोग मौजूद थे। देर रात 11 बजे ग्राम चंदेरी पहुंचकर नंदकुमार पात्रे के घर की दीवार फांदकर अंदर प्रवेश किए। यहां पत्नी को वापस घर ले जाने की बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर तैश में आकर दिलीप कुर्रे ने नंदकुमार पात्रे उसकी मां अनिता पात्रे और रिश्तेदार गोवर्धन पात्रे पर ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया।

मारीपीट की इस घटना में गंभीर रूप से घायल नंदकुमार पात्रे की जहां मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं उसकी मां और रिश्तेदार को चिंताजनक हालत में रायपुर रिफर किया गया है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने हत्या के इस मामले में अभी तक पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला अवैध संबंध का प्रतीत हो रहा है। जिसमें मृतक का शादीशुदा महिला से अवैध संबंध था। इस वारदात में शामिल पांच लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा करने की बात कह रही है।

Back to top button