CG : कांस्टेबल सस्पेंड : जेल जाने से ठीक पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुआ आरोपी, SP ने आरक्षक को किया निलंबित

जांजगीर 6 अगस्त 2024। जांजगीर जिला में एक शातिर अपराधी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि आरोपी को आबकारी एक्ट के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजने का आदेश हुआ था। लेकिन जेल ले जाने से ठीक पहले ही आरोपी ने ड्यूटी में तैनात पुलिस आरक्षक को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद एसपी विवेश शुक्ला ने तत्काल निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक ये पूरा घटनाक्रम जांजगीर जिला के नवागढ़ थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि नवागढ़ पुलिस ने आबकारी एक्ट के प्रकरण में करन गोस्वामी को एक दिन पहले ही शराब के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया था। 5 अगस्त की शाम आरोपी नवागढ़ न्यायालय में न्यायिक रिमाण्ड पर पेश किया गया था। उक्त आरोपी का जेल वारंट बनने पर आरोपी को जिला जेल खोखरा जांजगीर दाखिल किया जाना था।

लेकिन शातिर आरोपी करन गोस्वामी ड्यूटी पर तैनात आरक्षक सोमनाथ कैवत्र्य को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम द्वारा फरार आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की गयी। उधर आरक्षक सोमनाथ कैवर्त्य के इस गंभीर लापरवाही पर एसपी विवेक शुक्ला ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबन कर दिया गया।

 

छत्तीसगढ़ बंद को चेंबर ऑफ कॉमर्स का समर्थन नहीं, चेंबर्स की बैठक में फैसला
NW News