CG- DA न्यूज : सांसद विजय बघेल ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, महंगाई भत्ता सहित चार सूत्री मांगों को लेकर, पढ़िये क्या लिखा है पत्र….

रायपुर 5 सितंबर 2024। कर्मचारियों की देय तिथि से महंगाई भत्ता सहित चार सूत्री मांगों को लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल ने मुख्यमंत्री पत्र लिखा है। पिछले दिनों पेंशनर्स समाज के कार्यक्रम में तीखे तेवर दिखा चुके विजय बघेल ने पत्र में कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के ज्ञापन का जिक्र किया है। विजय बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि कर्मचारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल ने घोषणा पत्र के अनुसार केंद्र सरकार की तरफ महंगाई भत्ता, पूर्व में विलंब से देय महंगाई भत्ता का एरियर्स, शासकीय सेवकों को चार स्तरीय समयमान वेतनमान का लाभ, केंद्र सरकार की तरह गृहभाड़ा भत्ता देने और शासकीय सेवकों को अर्जित अवकाश नकदीकरण 240 दिन के स्थान पर 300 दिन किये जाने की मांग की है।

Telegram Group Follow Now

सांसद विजय बघेल ने कहा है कि भाजपा की तरफ से घोषणा पत्र समिति का उन्हें संयोजक बनाया गया था। इस दौरान उन्होंने लोगों से संपर्क किया था और कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन व अन्य कर्मचारी संघों के साथ चर्चा कर प्रदेश के कर्मचारी व परिजनों के हित में सुझाव मांगे थे। जो मोदी की गारंटी के रुप में कर्मचारियों के बीच प्रचलित और स्वीकार्य हुआ।

विजय बघेल ने अपने पत्र में लिखा है कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव में लोगों ने भाजपा के प्रति काफी विश्वास जताया है। लेकिन, मोदी की गारंटी का कर्मचारी जगत में क्रियान्वयन नहीं होने पर असंतोष बढ़ रहा है। कर्मचारियों के लिए मोदी की गारंटी को लागू नहीं किया जाना चिंताजनक और दुखदायी है। उन्होंने कर्मचारी हित में इस मामले में त्वरित कार्रवाई की मांग की है।

शिक्षक प्रमोशन घोटाला: विभागीय जांच ने अफसरों की धड़कनें बढ़ायी, रायपुर में 543 शिक्षकों की होगी प्रमोशन घोटाले में गवाही

NW News