CG : सामुदायिक भवन में पति-पत्नी की लाश फंदे पर मिली….मचा हड़कंप, मरने से पहले कमरे की दीवार पर अध्यक्ष के नाम लिखा…..!

बिलासपुर 28 सितंबर 2024। न्यायधानी बिलासपुर जिले में देवागंन समाज के सामुदायिक भवन में दंपति की लाश फांसी के फंदे पर मिलने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक पति-पत्नी लखराम में बुनकर सहकारी समिति का काम देखते थे। घटनास्थल के दीवार पर मृतक ने मरने से पहले सोसायटी के अध्यक्ष के नाम प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

Telegram Group Follow Now

दंपति द्वारा आत्मघाती कदम उठाये जाने का ये मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक मृतक परसराम देवांगन टेलरिंग का काम करता था। उसके बच्चे अकलतरा में रहते हैं। परसराम अपनी पत्नी पार्वती देवांगन के साथ पिछले कुछ दिनों से ग्राम लखराम स्थित देवांगन समाज के सामुदायिक भवन में आकर रह रहा था। मृतक दंपति यहां रहकर बुनकर सहकारी समिति का कामकाज देखते थे। आज शनिवार की सुबह पति-पत्नी की लाश देवांगन समाज के सामुदायिक भवन के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी मिली।

घटना की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। गांव के लोगों ने इस बात की जानकारी तत्काल पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम गांव पहुंची, इस दौरान घटनास्थल पर जांच के दौरान पुलिस को कमरे के दीवार पर माहुर से एक सुसाइड नोट लिखा मिला। जिसमें मृतक ने मरने से पहले सोसायटी के अध्यक्ष सतीश देवांगन पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए सामुदायिक भवन से निकालने की बातें लिखी है।

दीवार में मृतक ने लिखा है कि पहले वो टेलरिंग का काम करता था। सहकारी समिति के अध्यक्ष ने उसे काम दिलाने के नाम पर बुला कर लाया गया। अब वह काम से हटाने जा रहा है। रतनपुर पुलिस ने बताया कि जिस सामुदायिक भवन में दोनों दंपति रहते थे। वहां दीवार में सुसाइड नोट लिखा मिला है। जिसे पुलिस ने जांच में लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है। जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles