CG- पुलिस कस्टडी में मौत: गिरफ्तारी से कुछ देर बाद ही बिगड़ी तबीयत,परिजनों के पहुंचने से पहले ही हुई मौत, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

धमतरी 7 सितंबर 2023। पुलिस कस्टडी में आरोपी की मौत से सनसनी फैल गयी है। मामला कुरुद थाना का है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से आरोपी की मौत हुई है। मृतक का नाम शिवचरण चक्रधारी बताया जा रहा है, जो कुरुद के धोबी चौक का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक शिवचरण को पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा था। बुधवार की रात 8 बजे आरोपी को पुलिस ने पकड़ा था। करीब 2 घंटे बाद परिजनों को पुलिस की तरफ से सूचना दी गयी कि शिवचरण की तबीयत बिगड़ गयी है और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Telegram Group Follow Now

सूचना पर जब 11 बजे परिजन जिला अस्पताल पहुंचे, तो परिजनों ने उसे मृत बता दिया। इधर आरोपी की मौत पर परिजनों का गुस्सा भड़क गया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद शिवरचरण से मारपीट की है, जिसकी वजह से उसकी मौत हुई है। परिजनों ने इस मामले में न्यायिक जांच की मांग की है। मृतक का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में कराया जायेगा।

परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले में जानकारी छुपा रही है। इधर नाराज ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और सड़क पर उतरकर जाम करने की कोशिश करने लगे। हालांकि मौके पर पहुंची ने ग्रामीणों और परिजनों को किसी तरह से समझा बुझाकर मामला शांत किया।

Related Articles