CG- “गर्ल्स को फ्री ड्रिंक” दो बार ने लड़कियों के लिए रखा अनलिमिटेड शराब का ऑफर, अश्लील तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर प्रचार, अब कसा शिकंजा

बिलासपुर 7 सितंबर 2024। लड़कियों की अश्लील फोटो पोस्ट कर प्रचार करने वाले दो “बार” पुलिस ने छापा मारा है। बिलासपुर के चर्चिंत तंत्रा और अमीगोस बार पर कार्रवाई की गयी है। बार की तरफ से सोशल मीडिया पर युवतियों की अश्लील पोस्ट डाली गयी थी। जिसमें, लड़कियों के लिए फ्री ड्रिंक का ऑफर दिया गया था। पुलिस ने बार प्रबंधन पर अश्लीलता और अपराध बढ़ाने का आरोप मामले में कार्रवाई की है। शिकायत के बाद हुई छापेमारी में पुलिस ने बार से अश्लील सामग्री को जब्त किया है।

Telegram Group Follow Now

वहीं सोशल मीडिया से  पोस्ट हटाये गये हैं। इधर, सिविल लाइन थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की है। बार की ओर से सोशल मीडिया के सभी माध्यमों से महिलाओं के लिए पोस्टर जारी किया गया था। पुलिस के मुतिाबक ऐसे हर दिन अलग-अलग तरह से लालच से आपराधिक गतिविधियों को बढ़ावा मिल सकता है। इसी के चलते बारों में छापा मारा गया। सिविल लाइन और तारबाहर थाने में दो बारों के खिलाफ अलग-अलग FIR दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक, तंत्रा और ओमिगोस बार ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लड़कियों और महिलाओं के लिए हर बुधवार की रात 8 बजे से फ्री अन-लिमिटेड शराब परोसने का आफर दिया। ‘व्हाई नॉट वेडनसडे’, ‘द मिड वीक मैडनेस एडिशन’ के नाम से जारी पोस्टरनुमा विज्ञापन में सजी-धजी महिला की फोटो लगाई गई थी। बार लाइन के जानकार इसे बार में आने के लिए युवा लड़कों को लुभाने का तरीका बता रहे हैं। ऐसे आफर्स की जाल में ज्यादातर पढ़ाई करने के लिए दूसरे शहरों से आकर अकेली रह रही लड़कियां फंसती हैं।

NMDC का मुख्यालय हैदराबाद में क्यों ? शैलेश पांडेय ने उठाया सवाल, कहा, NMDC का हेडक्वार्टर रायपुर लाने का संकल्प ले मुख्यमंत्री

 

NW News