CG- नाबालिग छात्रा से गैंगरेप : सहेलियों के साथ घुमने गयी थी छात्रा, बाॅयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप, वारदात के बाद रातभर नाबालिग लड़की….!

अंबिकापुर 24 अगस्त 2024। अंबिकापुर जिला में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि 15 वर्षीय छात्रा अपनी सहेलियों के साथ घुमने गयी थी। रास्ते में उसका नाबालिग दोस्त मिल गया। पर्यटन स्थल पर छात्रा के बाॅयफ्रेंड के दोस्तों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया। जिसके बाद किसी तरह दो छात्रा वहां से भाग निकली, जबकि एक छात्रा के साथ आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

छात्रा के साथ गैंगरेप की ये घटना उदयपुर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग छात्रा के साथ हैवानियत की ये घटना 20 अगस्त की बतायी जा रही है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित 15 साल की लड़की अपनी 2 सहेलियों के साथ घूमने के लिए निकली थी। इस दौरान लड़की का दोस्त रास्ते में मिला और घुमाने के बहाने तीनों को बाइक पर बैठाकर एक पर्यटन स्थल ले गया। पीड़िता ने बताया कि पर्यटन स्थल पर पहले से ही आरोपी नाबालिग के परिचित राकेश और गिरजा प्रसाद नामक युवक बैठे हुए थे।

आरोप है कि राकेश और गिरजा प्रसाद ने पीड़ित लड़की और उसकी सहेलियों को पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान लड़की की दोनों सहेलियां मौके से किसी तरह भाग निकलीं। इस दौरान आरोपियों ने पीड़िता को पकड़ने के बाद नाबालिग और गिरजा प्रसाद ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं आरोपियों का तीसरा साथी राकेश निगरानी करता रहा।वारदात के बाद पीड़ित छात्रा को मौके पर ही छोड़कर सभी आरोपी भाग निकले। जिसके बाद घटना से डरी सहमी पीड़ित लड़की किसी तरह से गांव पहुंची और अपनी एक सहेली के घर में जाकर रुक गई।

VIDEO- छत्तीसगढ़ बंद के दौरान पूर्व विधायक व सीएसपी में तीखी नोंकझोंक, बंद का दिखा छत्तीसगढ़ में मिलाजुला असर

रात भर छात्रा के घर नही लौटने से चिंतित परिजनों ने दूसरे दिन उसकी तलाश करते हुए सहेली के घर पहुंचे। जहां पीड़ित लड़की ने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने परिजन के साथ उदयपुर थाना पहुंचकर इस मामले में रिपोर्ट दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इस घटना पर एक्शन लेते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म और पाक्सों एक्ट के तहत गिरफ्तार तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दो बालिग आरोपियों को जेल ओर नाबालिग आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा गया है।

NW News