CG- हिट एंड रन : तेज रफ्तार कार ने दो बाइक को टक्कर मारते हुए 5 को कुचला, दर्दनाक हादसे में 2 की मौत 3 की हालत गंभीर

कोरबा 28 अगस्त 2024। कोरबा जिले में हिट एंड रन का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां बीच शहर में तेज रफ्तार कार सवार युवकों ने सामने जा रहे बाइक सवारों को टक्कर मारने के बाद कुचलकर भाग निकले। इस दर्दनाक दुर्घटना में दो बाइक पर सवार 5 लोगों को गंभीर चोटे आई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी, जबिकि दूसरे युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इस भीषण हादसे के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक हिट एंड रन का ये पूरा घटनाक्रम सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक रामपुर क्षेत्र में मंगलवार रात 9 बजें के लगभग ये भीषण हादसा सामने आया। बताया जा रहा है कि घंटाघर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने सामने चल रही बाइक को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को कुचलते हुए आगे निकल गयी। कुछ दूरी पर ही कार चला रहे युवक ने एक अन्य बाइक को जोरदार टक्कर मारते हुए मौके से फरार हो गयी। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि लोग कुछ समझ पाते, इतनी देर में आरोप कार लेकर फरार हो गये।

उधर इस दुर्घटना में मनोज गिरी नामक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं चार अन्य घायलों को तत्काल अस्पताल मेें भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान शिवकुमार नामक युवक ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि मृतक मनोज गिरी बालको के एक निजी कंपनी में कार्यरत था, जबकि शिवकुमार एक फायनेंस कंपनी में काम करता था। वहीं दूसरी बाइक में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनकी भी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम व्याप्त है। वहीं इस घटना का सीसीटीवी वीडियों भी सामने आया है।

CG : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की 4 लाख में दी सुपारी, प्रेमी के भाई ने साथियों के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने ऐसे सुलझाई हत्या की गुत्थी

जिसमें देखा जा सकता है कि कार की रफ्तार लगभग 80 से100 किमी प्रति घंटा रही होगी। हादसे के बाद परिजनों ने लोगाें ने साथ सिविल लाइन थाने का घेराव कर दिया और कार चालक के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। कोरबा एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया की घटना के बाद आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया। आरोपी शराब के नशे में वाहन चला रहे थे या नही, इसकी पुष्टि के लिए मेडिकल मुलाहिजा कराया गया है। रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक विष्णु मिरी सीएसइबी कर्मी का बेटा है। सिविल लाइन पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

NW News