CG – मासूम बच्चा लापता, घर के बाड़ी में गया था तभी हो गया गायब,तेंदुए द्वारा हमला करने की आशंका,घर के पास मिले तेंदुआ का पग चिन्ह….

धमतरी 5 अगस्त 2024। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से 3 वर्ष के मासूम बच्चे का लापता होने का मामला सामने आया है,बताया जा रहा है बच्चा घर के बाड़ी में हाथ धोने गया था,जहां से वो अचानक गायब हो गया,इस घटना के बाद से परिजन सकते में है,और उनका रो, रोकर बुरा हाल है, बताया जा रहा है कि बाड़ी में तेंदुआ के पैरों का निशान भी मिले है,लिहाजा अंदेशा है कि तेंदुए ने बच्चे पर हमला कर उसे उठा ले गया हो,इधर मामले की सूचना मिलते ही वन विभाग और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है,वहीं परिजनों की सूचना पर सिहावा पुलिस ने मामले गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला जिले के अंतिम छोर बिरगुड़ी वन परिक्षेत्र के कोरमुड़ गांव की बताई जा रही है,जहां बीते कल यानी रविवार को शाम तकरीबन 7 बजे मासूम बच्चा ऋतिक पिता योगेश जाति कमार उम्र 3 वर्ष शाम को घर के पास बाड़ी में हाथ धोने निकला था, लेकिन कुछ समय बीत जाने के बाद भी बच्चा जब नहीं लौटा तो परिजनों ने बाड़ी में जाकर देखा लेकिन बच्चा वहां नहीं था,जिसके बाद चिंतित परिजनों ने बच्चे की तलाश शुरू कर दी लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला, वहीं घर के पास तेंदुए के पग चिन्ह भी मिले है,जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेंदुए ने ही बच्चे का शिकार कर गांव से लगे पहाड़ियों पर ले गया हो।

 

इधर परिजनों की सूचना पर सिहावा पुलिस और बिरगुड़ी और दुधावा वन विभाग की टीम मौके पर पहुंचे,इस दौरान उन्होंने घर के पास बाड़ी में तेंदुए के पैरों का निशान भी देखा जिससे ये आशंका है कि तेंदुए ने ही बच्चे के ऊपर हमला किया होगा,जिसके बाद पुलिस और रेंजर दीपक गावड़े सहित बच्चे की तलाश शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि मौके तेंदुए के पग चिन्ह मिले है,हमारी टीम गांव से लगे पहाड़ियों तलाश कर रही है लेकीन बच्चे के संबध में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

कांग्रेस के छत्तीसगढ़ बंद का कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने ही बजी दी बैंड, अपनी दुकान खोलकर, दूसरों की दुकानें बंद कराने निकले नेताजी, भाजपा बोली, पहले अपने गिरेबान में झांको
NW News