CG JOB: 462 युवाओं को ऑन द स्पाट मिली नौकरी, 1186 का पहले फेज के लिए चयन

 

जांजगीर-चांपा 16 जुलाई 2024। कलेक्टर आकाश छिकारा के निर्देशन में जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जांजगीर चांपा द्वारा जिले के युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से ‘‘मेगा रोजगार मेला‘‘ का आयोजन आज लाईवलीहुड कालेज जांजगीर में किया गया। इस अवसर पर भारी संख्या में युवा रोजगार मेला सह कैरियर मार्गदर्शन कैम्प में शामिल हुए। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि रोजगार मेला में निजी क्षेत्र के 30 नियोजक द्वारा 462 आवेदकों का अंतिम रूप से चयन किया गया। साथ ही अन्य 1186 आवेदकों का प्रारंभिक चयन भी किया गया है।

कलेक्टर श्री आकाश छिकारा ने लाईवलीहुड कॉलेज जांजगीर में युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से लगाये गये मेगा रोजगार मेला का निरीक्षण किया। उन्होंने युवाओं से चर्चा कर कहा कि जीवन में मेहनत और परिश्रम करने वाला व्यक्ति हर मंजिल को आसानी से हासिल कर सकता हैं। कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया कि रोजगार मेले में ज्यादा से ज्यादा युवाओ को उनके शैक्षणिक योग्यता के अनुसार रोजगार उपलब्ध कराएं।

उन्होंने विभिन्न निजी संस्थानों द्वारा लगाये गये स्टालों का अवलोकन किया। उन्होंने रोजगार नियोजको से चर्चा कर चयन प्रक्रिया, कार्यक्षेत्र एवं उनके नियोजक संस्थान के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इस अवसर पर सहायक कलेक्टर श्री दुर्गा प्रसाद अधिकारी, अपर कलेक्टर एस पी वैद्य, जिला पंचायत सीईओ श्री गोकुल कुमार रावटे, जिला रोजगार अधिकारी श्री एम के जायसवाल, सहायक संचालक लाईवलीहुड कॉलेज जांजगीर-चांपा सहित संबंधित अधिकारी कर्मचारी एवं बड़ी संख्या में युवा उपस्थित थे।

5 विकास प्राधिकरणों में हुई नियुक्ति, विधायकों को दी गयी इन बड़े प्राधिकरणों में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी
NW News