हेडलाइन

CG- किडनैप कर युवती से बनाया शारीरिक संबंध, गर्भवती युवती की डिलेवरी करा बच्चा कर दिया गायब, साल भर बाद बच्चा बरामद, पति-पत्नी गिरफ्तार

सूरजपुर 5 जून 2024।अस्पताल से गायब कराये गये नवजात को पुलिस ने ढूंढ निकाला है। इस मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को भी गिरफ्तार किया है, जो बच्चे को अपने पास एक साल से अवैध तरीके से रखे हुए थे। दरअसल करंजी पुलिस चौकी क्षेत्र के एक आरोपी ने नाबालिग लड़की का किडनैप किया था। लड़की का अपहरण करने के बाद युवक ने युवती को चार साल तक अपने साथ रखा। इस दौरान युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। लड़की इस दौरान गर्भवती हो गयी।

जब लडकी गर्भवती हो गई तो उसे एक साल पहले अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में ले जाकर प्रसव कराया,, जिसके बाद उसके भाई ने उस बच्चे को गायब कर दिया था। मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, लेकिन आरोपी का भाई जो बच्चे को गायब करने के प्लान का मास्टरमाइंड था वो फरार हो गया।

पुलिस ने मुखबिरों की सहायता से उसकी तलाश में जुटी हुई थी, जिसमे पुलिस को सफलता मिली और आरोपी नीलकमल को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने गांधीनगर के एक सोनी परिवार में बच्चे को देने की बात बताई। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर बच्चे को बरामद कर लिया है। वहीं अवैध तरीके से गोद लेने वाले पति और पत्नी को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज आगे की कार्यवाही में जुट गई है ।

Back to top button