CG: 6 महीने के बच्चे का अपहरण, घर के सामने झूला से मासूम का किडनैप, मचा हड़कंप

दंतेवाड़ा 2 सितंबर 2024। पुलिस प्रशासन में उस वक्त हड़कंप मच गया, दिनदहाड़े 6 माह के मासूम का अपहरण कर लिया गया। ख़बर के मुताबिक दो बाइक सवारो ने घटना को अंजाम दिया। दोनों ने हेलमेट पहन रखी थी। पोंदुम गांव की घटना बताई जा रही है। शाम करीब चार बजे की घटना बताई जा रही है। एएसपी आरके बर्मन ने पुष्टि की है। बच्चे की पतासाजी पुलिस कर रही है ।

(Dantewada Child Kidnapping Case) पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते रात करीब आठ बजे एएसपी आरके बर्मन और डीएसपी समेत अन्य जवानों को पोंदूम रवाना किया। पुलिस रात में ही गांव पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गयी है।बताया जाता है कि पोंदूम बाजार पारा निवासी हिडमो पोडियाम अपने छः माह के मासूम को घर पर झूला झुला रहा था। इस समय हिडमो के साथ उसका 9 वर्षीय बड़ा बेटा भी मौजूद था।

इसी दौरान दो अज्ञात बाईक सवार उसके घर पर पहुंचे।डोन्जो बाइक सवारों ने बच्चे से शराब की व्यवस्था करने को कहा। जिसके लिये हिडमो को किडनैपर्स ने सौ रूपये भी दिये। हिडमो सौ रुपये लेकर शराब की व्यवस्था करने गांव के ही एक अन्य घर में गया।

जैसे ही हिडमो अन्य घर में प्रवेश किया, किडनैपर्स ने झूले में लेटे हुए बच्चे को गोद में उठा लिया और अपने साथ बाईक में ले गये। (Dantewada Child Kidnapping Case) इस बात से हैरान 9 वर्षीय बेटे ने इसकी सूचना अपनी मां को दी। जिसके बाद पीडित की मां ने उसके पिता को यह बताई।

परिजनों ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई। परिजनों के मुताबिक दोनों किडनैपर कटेकल्याण की ओर से आये थे और दोनों ने ही हेल्मेट पहन रखा था। बच्चे का अपहरण करने के बाद वे फिर से कटेकल्याण की ओर ही गये हैं। बच्चे के परिजनों का कहना है कि उन दोनों लोगो ने बातचीत के दौरान अपना हेलमेट नहीं उतारा था।

CG : बालको फोटोग्राफी प्रदर्शनी "मल्हार" ने कर्मचारियों के रचनात्मकता को दी नई उंचाई, "मल्हार 2.0" फोटो प्रदर्शनी व हिंदी दिवस का संयुक्त आयोजन
NW News