CG-लॉ स्टूडेंट से रेप: कांस्टेबल ने छात्रा को कार में बनाया हवस का शिकार, छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज

रायपुर 6 सितंबर 2024। छत्तीसगढ़ में लॉ स्टूडेंट से रेप की घटना हुई है। आरोप एक जवान पर लगा है। पूरा मामला राजधानी रायपुर के माना थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक छात्रा रायपुर में ही लॉ की पढ़ाई कर रही है। कार में युवती से दुष्कर्म किया गया है। आरोपी जवान का नाम चंद्रमणि है।

Telegram Group Follow Now

जानकारी के मुताबिक लॉ स्टूडेंट की आरक्षक के साथ जान पहचान थी। एक दिन जवान ने छात्रा को फोन कर घूमने जाने के बहाने बुलाया और फिर कार में ही छात्रा के साथ रेप किया। छात्रा का आरोप है कि रेप के पहले उसे कुछ नशीला पदार्थ खिला दिया गया, जिसकी वजह से वो बेसुध हो गयी। पीड़िता को जब होश आया, तब तक आरोपी जवान उसके साथ गलत कर चुका था।

इस मामले में छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज करायी, जिसके बाद जवान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी जवान चंद्रमणि अभी पुलिस अकादमी में तैनात हैं। माना थाना पुलिस इस मामले में शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

डीजे पर अब कोलाहल अधिनियम नहीं, सीधे दायर की जाये अवमानना याचिका, राकेश गुप्ता बोले, कलेक्टर-एसपी तय करें, किसी भी वाहन पर ना बजे साउंड बॉक्स
NW News