CG- लाखों की लूट: सराफा कारोबारी से बंदूक की नोंक पर लूट, जेवरात से भरा थैला लेकर हुए फरार, हवाई फायरिंग भी की

भाटापारा 6 सितंबर 2024। बंदूक की नोंक पर लाखों की लूट हुई है। घटना सिमगा थाना क्षेत्र की है, जहां सराफा कारोबारी से बंदूक की नोंक पर सोने-चांदी की लूट की गयी। बाद में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी की। जानकारी के मुताबिक ज्वेलर्स संचालक से बाइक सवार 4 बदमाशों ने बंदूक से हवाई फायरिंग कर लूटपाट की है।

Telegram Group Follow Now

घटना उस वक्त घटी, जब नांदघाट से संचालक दुकान बंद कर रात 8 बजे भाटापारा वापस आ रहा था। देवरीडीह तिराहा के पास ज्वेलर्स संचालक को चार बाइक सवार लूटेरों ने रोक लिया और थैले में रखे साढ़े तीन लाख के सोने चांदी लूट ली। इस दौरान हवाई फायरिंग भी की। आपको बता दें कि जहां ये वारदात हुई है, वहां पहले भी ऐसी घटनाएं हो चुकी है।

इधर वारदात के बाद कारोबारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर सिमगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिसी सीसीटीवी से जरिये भी पतासाजी कर रही है। इसी क्षेत्र में एक और कारोबारी से लूट की घटना हुई थी, लेकिन अब तक उस मामले में भी सुराग नहीं मिला है।

छत्तीसगढ़ को मिलीं 240 ई-बसें: मुख्यमंत्री की पहल पर रायपुर, बिलासपुर, कोरबा और दुर्ग-भिलाई में शुरू होगी ई-बस सेवा, लोगों को मिलेगी ये सुविधाएं
NW News