CG : 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, पोल्ट्री फॉर्म ले जाकर मासूम से किया रेप, वारदात के बाद आरोपी फरार

बालोद 24 सितंबर 2024। बालोद जिला में एक 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि गांव में संचालित पोल्ट्री फॉर्म में काम करने वाले युवक ने बच्ची को झांसे में लेकर अपने साथ ले गया। इसके बाद आरोपी ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देेने के बाद फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

नाबालिग बच्ची से रेप का ये मामला बालोद के गुरूर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक पोल्ट्री फार्म में काम करता है। जिसने पास में ही रहने वाली 7 साल की मासूम को धोखे से अपने साथ फॉर्म में ले गया और फिर बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि रेप की घटना को अंजाम देेने वाला आरोपी युवक गरियाबंद जिले का रहने वाला है, जो कि बालोद आकर फॉर्म में काम कर रहा था।

घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची के परिजनों की रिपोर्ट पर इस मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पोल्ट्री फॉर्म के कर्मचारियों से आरोपी युवक के संबंध में सुराग जुटाये जा रहे है। बालोद एसपी एसआर भगत ने बताया कि आरोपी फॉर्म में काम करता है और मोबाइल नहीं रखता है। जिससे उसका लोकेशन पता करने में थोड़ी दिक्कत आ रही है। पुलिस टीम जल्द ही आरोपी का सुराग जुटाकर उसकी गिरफ्तारी कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

NW News