CG: मूक-बधिर आदिवासी किशोरी के साथ हैवानियत, पड़ोसी ने घर बुलाकर किया दुष्कर्म, घटना के बाद पीड़िता ने….

जशपुर 1 अक्टूबर 2024। जशपुर जिला में एक मूक-बधिर आदिवासी किशोरी के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के मां-बाप बाहर गये हुए थे, तभी पड़ोस में रहने वाले 55 वर्षीय शख्स ने बच्ची को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की ये घटना बगीचा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार 27 सितंबर की है। बताया जा रहा है कि घटना के दिन पीड़ित मूक बधिर बच्ची घर पर अकेली मौजूद थी। घर में परिवार के लोग बाहर गये हुए थे। जिसका फायदा पड़ोस में रहने वाला शख्स किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। किशोरी कुछ समझ पाती इतने में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जब नाबालिग के मां-बाप घर आए, तो उसी समय आरोपी पड़ोसी भी पीड़िता के घर आ गया। बच्ची को घर में न देख मां-बाप ढूंढने जाने वाले ही थे, उसी समय बच्ची दूसरे दरवाजे से घर में आई और सारा वायका इशारों में मां-बाप को बताया। पीड़ित बच्ची को इशारों में शिकायत करता देख आरोपी शख्स मौके से फरार हो गया। जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाना पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित किशोरी की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

साल का आखिरी सूर्य ग्रहण ...6 घंटे 4 मिनट के लिए लगेगा ग्रहण.....इतने बजे से लगेगा सूतक...गर्भवती महिला को...

Related Articles

NW News